अभिनेत्री सारा खान को खराब लिप सर्जरी के लिए किया गया निर्दयतापूर्वक ऑनलाइन ट्रोल

अभिनेत्री सारा खान को खराब लिप सर्जरी के लिए किया गया निर्दयतापूर्वक ऑनलाइन ट्रोल

मुंबई : एक खराब होंठ नौकरी के लिए आपको ट्रोल कर सकती है, यह कुछ ऐसा है जिसे भारतीय अभिनेत्री सारा खान ने महसूस किया, भले ही मनोरंजन के लिए किया गया हो। समाचार पत्र द हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा खान ने कहा, “मैं इसे प्यार करती हूं और काफी खुश हूं। ट्रोलिंग एक ऐसी चीज है जिसका मैं इस्तेमाल करती हूं। लोग ध्यान आकर्षित करने के लिए हर हद तक जाते हैं।”

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फुले हुए होंठों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। अपने एक और प्रसिद्ध टेलीविज़न सपना बाबुल का… के स्पष्ट संदर्भ में, सारा खान ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, “(सपना बाबुल का) उसने कहा ये सभी के लिए बिदाई का ट्रैक, सभी दुल्हन के लिए समर्पित है, क्योंकि इस सीजन में बहुत सी शादियां होती हैं। सुपर फन ट्रैक आप सभी के लिए है।


उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को उनके प्रशंसकों के ट्रोलिंग का रस मिल गया। उनकी कथित लिप जॉब पर टिप्पणी करते हुए उन्हें निर्दयता से ट्रोल किया गया।
माफी मांगने के बिना, सारा खान ने स्पष्ट किया, “मैंने वास्तव में लिप फिलर्स का उपयोग किया है, यह एक लिप सर्जरी नहीं है। इसलिए, जो लोग इसकी लिप सर्जरी कह रहे हैं, वे गलत हैं। यह एक लिप फिलर है”।

Top Stories