Wednesday , December 13 2017

भारतीय अर्थव्यवस्था पर मोदी ने गिराया नोटबंदी नाम का परमाणु बम- शिवसेना

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि नोटबंदी का फैसला करते हुए मोदी ने देश पर परमाणु बम गिराकर भारतीय अर्थव्यवस्था को हिरोशिमा और नागासाकी बना दिया है। शिवसेना ने कहा नोटबंदी की वजह से देश की अर्थव्यवस्था तहस नहस हो गई है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र “सामना” में लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी किसी की भी सुनने के मूड में नहीं हैं। मंत्रिमंडल में गूंगे-बहरे तोता बैठा दिए गए हैं। इसी तरह आरबीआई का गवर्नर भी नियुक्त कर लिया गया है। शिवसेना ने एसोचैम की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भारत में 40 लाख नौकरियां जा चुकी हैं और भविष्य में इसकी संख्या अभी और बढ़ेगी। सरकार का यह फैसला द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान अमेरिका द्वारा जापान गिराए गए परमाणु बम की तरह है। भारतीय अर्थव्यवस्था हिरोशिमा और नागासाकी पर परमाणु हमले की तरह हो गई है।

शिवसेना का कहना है कि नोटबंदी से किसानों की रीढ़ की हड्डी टूट गई। आज कोई भी उनकी स्थिति के बारे में पूछने वाला नहीं है। सरकार ने सहकारी बैंकों को पुराने नोट बदलने से रोककर ऐसी सभी बैंकों पर भ्रष्ट होने का लेबल लगा दिया गया है। शिवसेना ने कहा कि सहकारी बैंकों से किसान लेन-देन करता है अगर सरकार इनको कालाधन वाला मानती है तो फिर उसे “जय जवान, जय किसान” कहने का कोई हक नहीं है।

TOPPOPULARRECENT