Saturday , September 22 2018

भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर अजेंक्या रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उन्होंने अपनी गाड़ी से कोहलापुर में एक 67 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी है जिसके बाद उस महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद महिला को एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मधुकर खुद गाड़ी चला रहे थे। वो अपने परिवार के साथ पूणे-बेंगलूरु हाइवें से होते हुए टरकारली जा रहे थे। हादसा कागल क्षेत्र में हुआ। कागल पुलिस ने मधुकर के खिलाफ 304ए, 289 और 338 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया। गाड़ी में रहाणें के पिता के साथ साथ उनकी माता और बहन भी थी वो छुट्टियों के लिए जा रहे थे। मृत महिला की पहचान आशाताई कांबले के रुप में हुई।

हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है. अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे आज सुबह चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई 20 कार से जा रहे थे. इस दौरान उनकी वाइफ और बेटी भी उनके साथ थी. कंगल इलाके में उनकी कार ने आशा ताई काम्बले नाम की 65 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गईं. इसके बाद स्थानीय लोगों ने महिला को पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

TOPPOPULARRECENT