Saturday , November 25 2017
Home / Sports / भारतीय टीम के लिए नए कोच की तलाश जारी, कोच पर करेंगे गांगुली-सचिन-लक्ष्मण बैठक

भारतीय टीम के लिए नए कोच की तलाश जारी, कोच पर करेंगे गांगुली-सचिन-लक्ष्मण बैठक

लंदन : भारतीय टीम के लिए नए कोच की तलाश जारी है। इस वक्त जब कोच को लेकर रोज नए विवाद सामने आ रहे हैं, पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों की तिकड़ी सचिन-सौरभ और लक्ष्मण इस मुद्दे का समाधान ढूंढ़ने की कोशिश करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के तुरंत बाद सौरभ गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंडुलकर की कोच के मुद्दे पर बैठक कर सकते हैं।

बता दें कि यह तीनों दिग्गज खिलाड़ी बीसीसीाई की सलाहकार समिति में हैं और कोच चुनने का फैसला भी इनके सुझावों पर ही निर्भर करेगा। माना डा रहा है कि इस बैठक में बीसीसीआई सीईओ भी शामिल हो सकते हैं। कोच को लेकर होने वाली बैठकों में इसे पहली औपचारिक बैठक कहा जा सकता है। बता दें कि चैंपियंस ट्रोफी के खत्म होते ही वर्तमान कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल समाप्त हो रहा है।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनने के लिए अनिल कुंबले को डायरेक्ट एंट्री मिली है। उनके अलावा टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी, पाकिस्तान के पूर्व कोच रिचर्ड पायबस , भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर लालचंद राजपूत और पूर्व तेज गेंदबाज डोडा गणेश भी अब तक आवेदन भेज चुके हैं। वहीं, सहवाग के आवेदन की मीडिया में काफी चर्चा हुई थी क्योंकि उन्होंने महज 2 लाइन में अपना रेज्युमे भेजा था।

TOPPOPULARRECENT