Friday , December 15 2017

भारत और पाकिस्तान को इज़राइल और फिलीस्तीन न बनाएं: ओम पूरी

नई दिल्ली: भारत के मशहूर अभिनेता ओम पूरी आईबीएन सेवन के बहस शो ‘हम तो पूछेंगे’ में हिस्सा लिया था जिसमें रिपोर्टर का सवाल था कि भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए देश में विभिन्न आवाज़ क्यों उठ रहे हैं? पाकिस्तान के कलाकारों का समर्थन क्यों किया जा रहा है?

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इसी सवाल पर ओम पुरी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलीस्तीन न बनाएं। देश में करोड़ों मुसलमान रहते हैं उन्हें उग्र न करें। उन्होंने कहा कि भारत का बंटवारा केवल देश का बंटवारा नहीं था बल्कि परिवारों का भी बंटवारा था, देश के कई लोगों के परिवार वहाँ रहते हैं, उनके परिवार यहाँ रहते हैं,फिर कैसे उनसे लड़ेंगे।
ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों पे किये गए सवाल में कहा कि सवाल उठाने वाले सरकार पर सवाल क्यों नहीं उठाते, उन्हें क्यों नहीं कहते कि कैसे वे वहां के कलाकारों को वीजा देती है। कलाकार की कोई औक़ात नहीं होती और उससे सवाल पूछे जा रहे हैं, सरकार पर जोर डालना चाहिए कि वह पाकिस्तानी कलाकारों का वीजा रद्द करे।
भारतीय सेना के जवानों की शहादत पर पूछे जाने पर ओम पुरी ने कहा कि किसने जवानों से कहा कि सेना में भर्ती हों और बंदूक उठायें, कौन जबरन लोगों को सेना में भेजता है। किस ने उनसे कहा कि वह सेना में जाएं। उन्होंने आगे नाम लिए बगैर कहा कि देश में 15-20 लोग ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT