Thursday , December 14 2017

भारत का गुणगान करती है ‘पद्मावती’ : शाहिद कपूर

मुंबई: संजय लीला भंसाली की नई फिल्म ‘पद्मावती’ में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि यह फिल्म भारत का गुणगान करती है।

जयपुर की राजपूत कर्णी सेना और विकृत मानसिकता वाले अन्य लोगों द्वारा फिल्म के लगातार विरोध पर शाहिद ने कहा, “मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हम 1 दिसंबर को इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। मुझे सचमुच लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर किसी को गर्व होगा, क्योंकि यह फिल्म भारत, हमारी संस्कृति और हमारी सोच का गुणगान करती है।”

19वीं जियो मामी फिल्मोत्सव के समापन मौके पर बुधवार को शाहिद ने कहा, “संजय लीला भंसाली (निर्देशक) और जो लोग इस फिल्म से जुड़े हुए हैं, उन्हें ऐसी धमकी पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं, बल्कि हमें हालात का सामना करने की जरूरत है।”

जयपुर शूटिंग के दौरान विरोध में उतरी कर्णी सेना ने धमकी दी है कि अगर इस फिल्म के तथ्य ‘विकृत’ होंगे तो वे फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे।

बजट, पैमाने और प्रदर्शन के लिहाज से ‘पद्मावती’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। यह फिल्म वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा पेश की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT