भारत बनाम पाकिस्तान : सरफराज अहमद ने पीएम इमरान खान की सलाह को नजरअंदाज किया

भारत बनाम पाकिस्तान : सरफराज अहमद ने पीएम इमरान खान की सलाह को नजरअंदाज किया

रविवार को मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित टकराव से कुछ घंटे पहले, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने सरफराज अहमद को टॉस जीतने पर पहले बल्लेबाजी करने की सलाह दी थी। रविवार को ट्वीट की एक श्रृंखला में, 1992 के विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान ने अपने ट्वीट में सरफराज को सलाह दिया कि विशेषज्ञ टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मैदान में उतारना और दबाव की स्थिति में गिरने वाले रिल्लू कट्टा पर भरोसा नहीं करना। “जब तक पिच नम नहीं होती, सरफराज को टॉस जीतना होगा और बल्लेबाजी करनी होगी”।

भारत के पास एक जीत की आक्रामक रणनीति है, सरफराज को विशेषज्ञ बल्लेबाजों और गेंदबाजों के साथ जाना चाहिए क्योंकि “रिल्लू कटास” शायद ही कभी दबाव में प्रदर्शन करते हैं – विशेष रूप से आज जिस तरह की गहनता उत्पन्न होगी। 2. जब तक पिच नम नहीं होती, सरफराज को टॉस जीतना होगा

– इमरान खान (@ImranKhanPTI) 16 जून 2019

Raillu Kattas एक “भैंस का बछड़ा” है, जिसका अर्थ है एक खिलाड़ी जो अपनी टीम में किसी भी अतिरिक्त दबाव के कारण विफल रहता है।

टीम के भाग्य की कामना करते हुए, क्रिकेटर से राजनेता ने यह भी उल्लेख किया कि मैन इन ब्लू पसंदीदा के रूप में प्रतियोगिता में जाएगा, लेकिन पाकिस्तान की टीम को आखिरी गेंद तक लड़ना चाहिए और सच्चे खिलाड़ियों की तरह परिणाम को स्वीकार करना चाहिए।

Top Stories