भारत बुराई की तरफ जा रहा है इसलिए इसका अंत आने वाला है : फारुक अब्दुल्लाह

भारत बुराई की तरफ जा रहा है इसलिए इसका अंत आने वाला है : फारुक अब्दुल्लाह

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने कहा, मुझे बहुत अफसोस है आप यह भारत बना रहे हैं. जहां पर पूर्व प्रधानमंत्री पर शक पैदा किया जाए, उनपर आरोप लगाया जाए, ये भारत के लिए बहुत खतरनाक है. भारत बुराई की तरफ जा रहा है. कहा,अगर आप मनमोहन सिंह पर आरोप लगाते हैं कि वह पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश कर रहे हैं, तो मुझे बहुत अफसोस है. अगर हमें चुनाव जीतना है झूठ बोलकर, लोगों को बांटकर, धर्मों को बांटकर तो मैं समझता हूं कि हिंदुस्तान का अंत आने वाला है.

फारुक अब्दुल्ला ने हिमाचल और गुजरात में बीजेपी की जीत पर कहा, हिमाचल में तो होता ही है. एक बार दूसरी पार्टी आती है, अगली बार दूसरी. कोई नई बात नहीं है. मैं समझता हूं कि कुछ लोगों ने गलत बात ना की होती तो कांग्रेसी जीत जाती. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं. लेकिन कांग्रेस ने जो गुजरात में दिखाया, ये एक अच्छा साइन है.

गुजरात में कांग्रेस ने बहुत अच्छा दिखाया है. मैं समझता हूं कि थोड़ा सा और मेहनत करते तो अच्छा होता. गुजरात में हकूमत बना सकते थे. यह दिखाता है कि चेंज है. अब वह चीज नहीं रही है कि मैं जो कहूंगा वहीं होगा.

फारुक अब्दुल्ला ने गुजरात में पाकिस्तान की साजिश के आरोप पर कहा कि मोदी जी खुद खाना खाने गए थे पाकिस्तान में, क्या उनके खिलाफ कोई साजिश कर दी? पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता है.

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान पालनपुर में पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘मणिशंकर अय्यर के घर सीक्रेट मीटिंग हुई. जिसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मौजूद थे. पाकिस्तानी उच्चायुक्त के साथ गुप्त मीटिंग क्यों की? आखिर पाकिस्तान में सेना और इंटेलीजेंस में उच्च पदों पर रहे लोग गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने की मदद की बात क्यों कर रहे हैं? इसकी क्या वजह है? मोदी ने कहा कि पाकिस्तान सेना के पूर्व डीजी ने कहा था कि अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनना चाहिए.’

Top Stories