Tuesday , November 21 2017
Home / AP/Telangana / भारत माता की जय का नारा ना लगाने वाले मुल्क से चले जाएं:सुरेंद्र कुमार

भारत माता की जय का नारा ना लगाने वाले मुल्क से चले जाएं:सुरेंद्र कुमार

हैदराबाद 23 अप्रैल: हनूमान जयंती के मौके पर निकाली गई रैली का पुरअमन इख़तेताम अमल में आया।गोलीगुड़ा हनूमान मंदिर से निकाली गई रैली दोनों शहरों के मुख़्तलिफ़ रास्तों से गुज़रती हुई सिकंदराबाद इम्पिरियल गार्डन में जल्सा-ए-आम में तबदील हो गई।

बजरंग दल की तरफ से मदऊ किए गए मेहमान-ए-ख़ोसूसी विश्वा हिंदू परिषद के इंटरनेशनल जवाइंट सेक्रेटरी सुरेंद्र कुमार जैन ने अपनी तक़रीर में कहा कि भाग्यनगर (हैदराबाद) में हनूमान जयंती के मौके पर बड़े पैमाने पर निकाली गई रैली मुल्क भर में एक मिसाल है और दुसरे रियासतों में ईसी किस्म की रैलियों के इनइक़ाद से राम मंदिर की तामीर यक़ीनी है।

सुरेंद्र कुमार जैन ने कहा कि भारत माता की जय नारा नहीं लगाने वाले लोग हिन्दुस्तान छोड़ दें और इस मुल्क में अगर रहना है तो वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाने होंगे। उन्होंने कहा कि 250 लोगें से हनूमान जयंती शोभायात्रा का आग़ाज़ हुआ और इख़तेताम तक इस रैली में ढाई लाख लोग शामिल हो गए और ये रैली अपने आप में एक मिसाल है। हनूमान जयंती रैली अफ़ज़लगंज शंकर शेर होटल से गुज़रती हुई आंध्र बैंक कोठी, चादरघाट चौराहा, पुत्ली बाओली चौराहा, काच्चिगुड़ा चौराहा, आज़माबाद, नारायणगुड़ा, हिमायतनगर से होती हुई रमला मैदान सिकंदराबाद से इम्पीरियल गार्डन पर इख़तेताम को पहूँची।

TOPPOPULARRECENT