Monday , November 20 2017
Home / Sports / भारत में मौजूदा ‘नोटबंदी’ के कारण आईपीटीएल बेहाल, नहीं खेलेंगे फेडरर-सेरेना

भारत में मौजूदा ‘नोटबंदी’ के कारण आईपीटीएल बेहाल, नहीं खेलेंगे फेडरर-सेरेना

नई दिल्ली : पहले ही इस साल स्टार खिलाड़ियों को जुटाने के लिए जूझ रहे आईपीटीएल को झटका लगा है कि क्योंकि भारत में मौजूदा ‘आर्थिक माहौल’ के कारण स्विट्जरलैंड के महान खिलाड़ी रॉजर फेडरर और अमेरिका की दिग्गज सेरेना विलियम्स मौजूदा सत्र में इस लीग में हिस्सा नहीं लेंगे। इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग के संस्थापक और भारत के सबसे सफल युगल खिलाड़ियों में से एक महेश भूपति ने इन दोनों स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी की पुष्टि की है।

फेडरर किसी टीम में शामिल नहीं थे, लेकिन उनके इंडियन एसेस का हिस्सा बनने की उम्मीद थी, जबकि सेरेना सिंगापुर स्लैमर्श टीम का हिस्सा थी। भूपति ने बयान में कहा- इस साल हमारे सामने चुनौतियां हैं और हमें इनसे पार पाने की उम्मीद है। भारत में मौजूदा आर्थिक हालात और पैसे खर्च करने को लेकर अनिश्चितता को देखते हुए मैंने रॉजर और सेरेना दोनों से बात की और उन्हें स्थिति के बारे में बताया।

उन्होंने बताया- पहले दो सत्र में उन दोनों ने आईपीटीएल का काफी समर्थन किया और हम भविष्य में उन्हें दोबारा जोड़ने को लेकर बेताब हैं। जापान चरण के बाद यूएई रायल्स की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही है जबकि उसके बाद इंडियन एसेस का नंबर आता है।

TOPPOPULARRECENT