भारत में हिंदुओं की आबादी को 80 फीसदी बनाए रखना होगा- सुब्रमण्यम स्वामी

भारत में हिंदुओं की आबादी को 80 फीसदी बनाए रखना होगा- सुब्रमण्यम स्वामी

सेना प्रमुख बिपिन रावत के बांग्लादेशी नागरिकों की असम में घुसपैठ और ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) पर दिए गए बयान का बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने खुलकर समर्थन किया है।

एक नीजि न्यूज चैनल से बातचीत में स्वामी ने कहा, ”आर्मी चीफ ने बांग्लादेशी घुसपैठियों के बारे में बिल्कुल ठीक कहा है। मैं उनकी बात से सहमत हूं।

बीजेपी नेता ने कहा कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को भारत की सीमा से बाहर कर देना चाहिए, लेकिन वो पूरे देश में फैल चुके हैं। लिहाजा उनको अब निकालना इतना आसान नहीं है।

इसलिए अवैध प्रवासी पहचान ट्रिब्यूनल (आईएमडीटी) एक्ट के तहत उनको निकालने का प्लान फेल हो गया। उन्होंने कहा, ”हम सबको भारत में हिंदुओं की आबादी को 80 फीसदी बनाए रखना होगा। इस पर विशेष ध्यान देना होगा।

बीजेपी नेता ने कहा कि ये घुसपैठिए भारत में रोजगार के लिए बॉर्डर पार करके आते हैं। इनके साथ-साथ कुछ आतंकी भी आ जाते हैं। ऐसे में इनको रोकने के लिए सरकार को बड़ा प्लान बनाना चाहिए।

सिर्फ बीएसएफ के सहारे इनको रोक पाना मुश्किल है। ये लोग कई बार बीएसएफ के जवानों को रिश्वत देकर या फिर बॉर्डर पर तारों को काटकर भारत में घुस आते हैं।

Top Stories