भीमा आर्मी की सरकार को धमकी- हम भारत बंद करना जानते हैं, तो जलाना भी जानते हैं

भीमा आर्मी की सरकार को धमकी- हम भारत बंद करना जानते हैं, तो जलाना भी जानते हैं

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ रावण ने मुजफ्फरनगर में अनुसूचित जनजाति के उत्पीड़न पर मंच से बोलते हुए कहा कि अगर हम भारत बंद करना जानते है, तो हम भारत जलाना भी जानते हैं. सरकार हमारे सब्र का इम्तेहान ना ले, एक सीमा होती है उत्पीड़न की भी. वहीं, चंद्रशेखर आज़ाद ने सवर्णों को दिए गए 10% आरक्षण पर बोलते हुए कहा कि आरक्षण के नाम पर संविधान की हत्या हो रही है. सरकार मनु स्मृति को दोबारा लागू करना चाहती है.

गठबंधन पर बोलते हुए चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि अभी इस गठबंधन में कुछ खामिया हैं. मैं चाहता था कि गठबंधन इतना मजबूत हो कि बीजेपी एक सीट पर भी न जीत पाए. क्योंकि बीजेपी जैसी संविधान की हत्यारी पार्टी का संसद में एक भी एमपी नहीं जाना चाहिए. हम प्रयास करेंगे इस गठबंधन के लोगों को कहकर इसे ठीक कराएंगे. जो ओबीसी समाज की पार्टिया है उनको भी इसमें आना चाहिए.

हमारा काम है बहुजन समाज को मजबूत करना. मैं ये चाहता हूं कि प्रधानमंत्री बहुजन समाज का हो.  बहुजन समाज को खुद एकजुट होकर बढ़ना पड़ेगा. मेरी कोशिश जो इस समय संविधान को खत्म करना चाह रहा है उसको ठीक करना है. मैं किसी का समर्थक या विरोधी नहीं हूं मैं विचारधारा का समर्थक हूं. संघ की विचारधारा संविधान से बड़ी नहीं हो सकती. भीम आर्मी अगर चुनाव लड़ती, तो अब तक घोषणा हो चुकी होती. हम प्रयास करेंगे, जो आदमी आज भी छूआछूत करते हैं उनको सदन में घुसने ना दें.

 

Top Stories