Saturday , January 20 2018

भीषण सड़क हादसा : पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, 5 जवानों की मौत कई जख्मी

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों के मौत की खबर है.  अवैध शराब की खेप पकड़ने के लिए एनएच 28 पर पुलिस वाहन जांच करने में जुटी थी. तभी पानापुर ओपी क्षेत्र के अकुरांहा के पास एक ट्रक पुलिस टीम से टकराई और पांच जवानों की हादसे में मौत हो गई। घटना स्थल पर ही चार पुलिसकर्मी सहित पांच की मौत हो गई. इस घटना में डीएसपी पश्चिम कृष्ण मुरारी प्रसाद और पानापुर ओपी प्रभारी डीएन झा गंभीर रूप से घायल है. हादसे के बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और एनएच 28 जाम कर दिया। रविवार देर रात 1 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। घटना के बाद पुलिस महकमा शोक में डूब गया है.

टक्कर इतना जोड़दार था कि पुलिस वाहन के पर खच्चे उड़ गये. हलांकि टक्कर मार कर भाग रहे ट्रक का पहिया भी कुछ दूर पर फट गया. ट्रक का ड्राईवर और खलासी भागने में कामयाब हो गया.  मृतक जवानों में फरमान अंसारी, मुन्ना चौधरी, हवलदार विजय कुमार और एक सैप जवना सहित 5 पुलिसकर्मी शामील है. मुन्ना चौधरी और विजय कुमार डीएसपी का बाडीगार्ड बताया जा रहा है. ट्रक ने पहले उस कार में टक्कर मारी जिसकी पुलिस टीम जांच कर रही थी। धक्के से कार एनएच 28 के दूसरे सर्विस लेन में करीब 40 फीट दूर जाकर गिरी। इसके बाद ट्रक ने पुलिस की गाड़ी और उधर-इधर भाग रहे जवानों को रौंदा डाला।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासन के महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह व एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को काफी गंभीर बताया है। उधर, एसकेएमसीएच में जैसे ही चार जवानों के शव पहुंचे। वहां भी अफरातफरी मच गई। बड़ी संख्या में पुलिस जवान वहां पहुंचे। मरने वालों में एक हवलदार, तीन सिपाही व एक चालक शामिल है।

TOPPOPULARRECENT