Wednesday , January 17 2018

भूल के भी इस मॉल में मत करना KISS वरना..

मुम्बई में लाल बहादुर शास्त्री रोड पर नप्च्यून मैनगने मॉल में किसी भी जोड़े या आशिक जोड़े को मॉल के अन्दर (किस) या किसी भी तरह का प्यार दिखाना मना है.

मुम्बई में लाल बहादुर शास्त्री रोड पर नप्च्यून मैनगने मॉल में किसी भी जोड़े या आशिक जोड़े को मॉल के अन्दर (किस) या किसी भी तरह का प्यार दिखाना मना है. गौरतलब है कि इस मॉल में चार गेट लगे हुए हैं जिसमें सभी गेटों पर बोर्ड लगाया गया है, और उसमें लिखा गया है कि (नो किसिंग). और इस मॉल में एंट्री भी रिजर्व है.

जब मॉल के डायरेक्टर से इस पर पूछे जाने पर उन्हेंने कहा कि ऐसी हरकतें होने से मॉल के अंदर का माहौल बिगड़ रहा था, जहां पर तहज़ीब याफ्ता खानदान के लोगों ने आना बंद कर दिया था. क्योंकि मॉल में पूरा दिन बहुत सारे कॉलेज स्टूडेन्ट्स आते जाते रहते हैं, यहां पर आने वालों की सबसे ज्यादा तादाद स्टूडेंट्स की होती है. वे मॉल के अन्दर सही ढ़‍ग से नहीं रहते और अश्लील हरकतें करते रहते हैं. जिसकी वजह से मॉल के डायरेक्टर ने ऐसी अश्लील हरकतों पर लगाम लगाने के लिए हर गेट पर एक-एक नोटिस लगा दिया है.

मॉल के सुपरवाइजर ने कहा कि, अकसर ऐसा होता रहता है कि (लव कपल) मौका देखकर किसी कॉर्नर में चले जाते हैं, अगर कोई भी कपल बहस करने लगा तो हम पुलिस या उनके घर वालों को बुला लेते हैं. मॉल में सीसीटीवी कैमरा भी लगा होने की वजह और ऐसी हरकते करने से नहीं डरते जिससे मॉल का माहौल काफी खराब हो जाता है.

TOPPOPULARRECENT