भैंसा में मुंसीपल कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स की हड़ताल

भैंसा में  मुंसीपल  कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स की हड़ताल
भैंसा मुस्तक़र के बलदिया अमला के ख़ानगी कॉन्ट्रैक्टर्स जिन में सफ़ाई , वाटर स्पलाई अमला-ओ-ऑटोरिक्शा सफ़ाई अमला के अलावा दुसरे शोबों में ख़िदमत अंजाम देने वाले ख़ानगी लेबरस ने भैंसा बलदिया के रूबरू अपने मुतालिबात को लेकर हड़ताल का आग़

भैंसा मुस्तक़र के बलदिया अमला के ख़ानगी कॉन्ट्रैक्टर्स जिन में सफ़ाई , वाटर स्पलाई अमला-ओ-ऑटोरिक्शा सफ़ाई अमला के अलावा दुसरे शोबों में ख़िदमत अंजाम देने वाले ख़ानगी लेबरस ने भैंसा बलदिया के रूबरू अपने मुतालिबात को लेकर हड़ताल का आग़ाज़ करदिया।

ये हड़ताल लेबर तनज़ीमों CITU-ओ-IFTU-ओ‍ दुसरे तनज़ीमों की निगरानी में की जा रही है। इस हड़ताल में महेश बाबू CITU क़ाइद भैंसा ने इन लेबरस के मसाइल पर रोशनी डाली जिन में कॉन्ट्रैक्ट लेबरस को मुस्तक़िल करना और मुशाहिरा जो 6700 रुपये दिया जा रहा है।

उसे बढ़ाकर 12500 रुपये किया जाये और दुसरे महिकमों में जिस तरह हफ़्ते में एक दिन की तातील दी जाती है इन लेबरस को भी तातील दी जाये।

उन्हें 5 लाख का बीमा दिया जाये। जी ओ 10 पर अमल आवरी की जाये। इस के अलावा उन्होंने हुकूमत से मुतालिबा किया कि उनके तमाम मसाइल की जल्द से जल्द यकसूई की जाये।

Top Stories