Monday , December 11 2017

मंगेतर की उपस्थिति में उड़ीसा की छात्रा का हुआ गैंगरेप, छह गिरफ्तार

बरमपुर: एक लड़की की कथित तौर पर गंजम जिले में भंजनजन पुलिस सीमा के तहत एक नदी के पास हुए सामूहिक बलात्कार के बाद कथित तौर पर मंगलवार को सामूहिक बलात्कार के एक और मामले में छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की का गैंगरेप उसके मंगेतर के सामने छ: लोगों ने किया। आरोपियों की पहचान गंगापुर गांव के राघब बिसाई, समीर कुमार गौड़ा और संसादरा गांव के राकेश कुमार बारद और शिशयरा नायक, पबित्र सेठी और ख्यातिरिबारपुर गांव के सिबाराम नायक के रूप में हुई है।

मैनहंट शुरू करने के बाद, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उन्हें भंजननगर अदालत में भेज दिया। इस बीच, पीड़ित और आरोपी को मेडिकल जांच के लिए एमकेएचएच एमसीएच भेजा गया।

पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को एक अनुष्ठान समारोह में भाग लेने के बाद, गंगापुर पुलिस की सीमा के तहत बालिसीरा गांव से जयजयकार, अपने मंगेतर के साथ अपनी शादी तय की थी। बाद में, युगल ने देवता की पूजा करने के लिए जंगल के पास बुधाकेंदू मंदिर का दौरा किया। जब वे देवता की पूजा करने की तैयारी कर रहे थे, तो आरोपी मोटरसाइकिल पर मंदिर पहुंचा।

इसके बाद उन्होंने लड़की के मंगेतर पर हमला किया, उन्होंने लड़की को जंगल में खींच लिया और कथित तौर पर उसे बलात्कार किया। चूंकि आरोपी घटनास्थल से भाग गए, पीड़ित और उसके मंगेतर ने गांव के मुख्य मार्ग तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की और ग्रामीणों को अपराध के बारे में बताया।

पीड़ित ने पुलिस के साथ शिकायत दर्ज की। गांव वालों ने गंगापुर पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की गई। सूचना प्राप्त करने पर, भजनजन एसडीपीओ, उत्कल केसरी दास, घटनास्थल पर पहुंचे और अभियुक्त के लिए एक खोज शुरू कर दिया।

TOPPOPULARRECENT