Thursday , December 14 2017

मंजर इमाम और शमीम अख्तर के बयान कलमबंद

पटना और बोधगया सीरियल ब्लास्ट से जुड़े मामले में एनआइए ने मंगल को दो गवाहों मंजर इमाम और शमीम अख्तर का बयान दर्ज कराया। तीन गवाहों ने अदालत में बयान दर्ज कराने से इनकार कर दिया। इस दरमियान गवाहों के साथ अदालत पहुंचे अहले खाना ने मी

पटना और बोधगया सीरियल ब्लास्ट से जुड़े मामले में एनआइए ने मंगल को दो गवाहों मंजर इमाम और शमीम अख्तर का बयान दर्ज कराया। तीन गवाहों ने अदालत में बयान दर्ज कराने से इनकार कर दिया। इस दरमियान गवाहों के साथ अदालत पहुंचे अहले खाना ने मीडिया के साथ नोकझोंक की।

बाद में किसी तरह मामला पुर अमन हुआ। दो ने बयान दर्ज कराया हिन्दपीढ़ी के इरम लॉज के मालिक मंजर इमाम और केयर टेकर शमीम अख्तर ने एसडीजेएम एसबी ओझा की अदालत में हाजिर होकर दफा 164 के तहत बयान दर्ज कराया।

वहीं मोहम्मद फैज अहमद, मोहम्मद इफ्तेखार और मोहम्मद तौकिर आलम ने अदालत में हाजिर होकर बयान दर्ज कराने से इनकार कर दिया। गहमा-गहमी के दरमियान नोकझोंक सिविल कोर्ट में एसडीजेएम एसबी ओझा की अदालत के सामने मंगल को काफी गहमा-गहमी थी।

एनआइए की तरफ से अदालत में बयान दर्ज कराने को लेकर लाए गए गवाहों की वजह मीडिया की भीड़ जुट गई। गवाह के साथ अदालत में आए लोगों ने मीडिया के साथ बदसलूकी भी की। उनके कैमरे छीनने की कोशिश भी किया। बाद में किसी तरह मामला ठंडा हो पाया।

TOPPOPULARRECENT