Tuesday , December 12 2017

मंदिर व अल्पसंख्यकों पर हमले के पीछे अंतरराष्ट्रीय साजिश : फजले रब्बी मियां

कोलकाता. बांग्लादेश जातीय संसद के डिप्टी स्पीकर व सांसद मोहम्मद फजले रब्बी मियां ने आरोप लगाया है कि बांग्लादेश में मंदिरों व अल्पसंख्यकों पर जो भी हमले हुए हैं, वे अंतरराष्ट्रीय साजिश के चलते हुए हैं.

उन्होंने कहा कि जब समूचा विश्व मंदी की चपेट में था तब बांग्लादेश की विकास दर सात फीसदी से अधिक थी. लिहाजा बांग्लादेश की छवि को धूमिल करने के लिए अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत ऐसा किया गया. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश गैर सांप्रदायिक देश है और हमेशा रहेगा. उन्होंने स्पष्ट किया है कि बांग्लादेश में आतंकवाद के लिए कोई स्थान नहीं है. बांग्लादेश आतंकवाद पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहा है. आतंकवाद का मुकाबला करने में बांग्लादेश पूरी तरह सक्षम है.

उन्होंने भारत को आतंकवाद का मुकाबला करने में सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत को भी यदि जरूरत होती है तो बांग्लादेश सहयोग करेगा. उन्होंने बांग्लादेश की आजादी के लिए भारत के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. मोहम्मद फजले रब्बी मियां को आचार्य दिनेश चंद्र सेन रिसर्च सोसाइटी की ओर से स्वर्ण पदक प्रदान किया गया. सोसाइटी की महासचिव देवकन्या सेन ने यह पदक प्रदान किया. इस अवसर पर सोसाइटी के अध्यक्ष स्वपन मुखर्जी भी मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT