‘मक्का’ पर हमला डेढ़ अरब मुसलमानों पर हमला है: शेख अब्दुल रहमान अस्सुदेस

‘मक्का’ पर हमला डेढ़ अरब मुसलमानों पर हमला है: शेख अब्दुल रहमान अस्सुदेस
Click for full image

मक्का: इमामे काबा और हरमैन शरीफ़ैन कार्यवाहक समिति के अध्यक्ष शेख अब्दुल रहमान अस्सुदेस ने कहा है कि यमन के होती विद्रोहियों ने मिसाइल से केवल मक्के को निशाना बनाने का गंभीर अपराध नहीं किया है बल्कि मक्का पर हमला करके डेढ़ अरब मुसलमानों पर हमला किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार मक्का में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अल शेख अब्दुल रहमान अस्सुदेस ने कहा कि ईरान समर्थित येमेनी शिया विद्रोहियों ने मक्का पर मिसाइल हमला करके वहां पर मौजूद पवित्र स्थानों को निशाना बनाने और डेढ़ अरब मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने की नापाक कोशिश की है.
गौरतलब है कि दो दिन पहले यमन होती विद्रोहियों ने अल सअदा के स्थान से मक्का की दिशा में एक बैलिस्टिक मिसाइल दागा था हालांकि सऊदी अरब की मिसाइल प्रणाली ने विद्रोहियों के मिसाइल को फिजा ही में नष्ट कर दिया था।
इस मिसाइल हमले की प्रतिक्रिया में बात करते हुए अल शेख अब्दुल रहमान अस्सुदेस का कहना था कि होतयों का यह क़दम सबसे खराब अपराध, उम्मुल क़ुरा [मक्का] के खिलाफ नंगी आक्रामकता और मुसलमानों के दिलों की ठंडक काबा को निशाना बनाने की बेहद घटिया और नापाक कोशिश है।उन्होंने कहा कि काबा की ओर रॉकेट फेंकने वालों का कोई सिद्धांत और कोई धर्म नहीं। बुद्धि से वंचित नासतिक विद्रोहियों को उनके किए की सजा जरूर मिलेगी।

Top Stories