Tuesday , December 12 2017

मक्का मस्जिद अहाता में मीटिंग का एंकाद

बीनीपटी ब्लॉक के हल्का के मक्का मस्जिद अहाता में मीटिंग का एंकाद ज़ेरे सदारत मौलाना मोहम्मद आली कासमी मुनक्कीद हुआ। मजलिस का आगाज़ मौलाना मोहम्मद सादुद्दीन की तिलावत कलाम पाक से हुआ। सदर जलसा ने जमीयतुल हदी तालिमिया खैरिया की गु

बीनीपटी ब्लॉक के हल्का के मक्का मस्जिद अहाता में मीटिंग का एंकाद ज़ेरे सदारत मौलाना मोहम्मद आली कासमी मुनक्कीद हुआ। मजलिस का आगाज़ मौलाना मोहम्मद सादुद्दीन की तिलावत कलाम पाक से हुआ। सदर जलसा ने जमीयतुल हदी तालिमिया खैरिया की गुजिशता करकरदगी और जमीयत के मुकासिद को मुख़तसर तौर पर बयान किया। उन्होने कहा के तंजीम के क़याम का असल मक़सद मुस्लिम बच्चों में दीनी तालीम को आम करना है।

सदर जलसा ने कहा के हमें आप हाजरात को ज़हमत देने का मक़सद ये था के आप दानिश्वरान से एक मर्कज़ी अदारा के बुनियादी जलसा की तैयारी और माली फराहमी किसी तरह हो, इस के लिए कौन सी तदबीर एख्तियार की जाय। इस के लिए आरकीन जमीयत को एक अहम और मुफीद मशवरा से नवाजते हुये हज़रत उमर फारुक एकेडमी के डाइरेक्टर हाफ़िज़ हेसान बदर ने फरमाया के पहले एक जेनरल कमेटी की तशकील दी जाय। कमेटी में जितने भी हाजरात हों सभों को दावतनामा पहुंचाया जाये जिसके लिए हर गाँव से चंदा एश्खास का इंतिख़ाब किया जाना ज़रूरी है।

TOPPOPULARRECENT