Friday , November 24 2017
Home / AP/Telangana / मक्का मस्जिद के इमाम ‘खतीब की वेतन दोगुनी’ उपमुख्यमंत्री महमूद अली का घोषणा

मक्का मस्जिद के इमाम ‘खतीब की वेतन दोगुनी’ उपमुख्यमंत्री महमूद अली का घोषणा

हैदराबाद 01 नवम्बर: उपमुख्यमंत्री मुहम्मद महमूद अली ने ऐतिहासिक मक्का मस्जिद के इमाम, खतीब और मोज़न वेतन को दोगुना करने की घोषणा की और कहा कि तेलंगाना सरकार बहुत जल्द मक्का मस्जिद शाही मस्जिद का दर्जा देगी। चीफ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राउको देश में नंबर वन मुख्यमंत्री का दर्जा प्राप्त की खुशियों में मक्का मस्जिद में विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया।

टीआरएस नेताओं और आम मुसलमानों की बड़ी संख्या के बीच उपमुख्यमंत्री मुहम्मद महमूद अली ने यह घोषणा की। किसी भी पार्टी की सरकार में यह पहला मौका है जब एक साथ वेतन को दोगुना करने की घोषणा की गई और यह सम्मान उपमुख्यमंत्री मुहम्मद महमूद अली को मिला है जो मुख्यमंत्री की ओर से अल्पसंख्यक कल्याण के मामलों की निगरानी कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने मक्का मस्जिद के अन्य मुद्दों की आजलाना यकसूई का यकीन दिया और कहा कि वह वेतन में वृद्धि से संबंधित फाइल को कल मुख्यमंत्री की मंजूरी हासिल कर लेंगे।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि मुख्यमंत्री जो अल्पसंख्यक दोस्त हैं, वह फाइल मंजूरी में कोई संयम नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि के सी आर ने अल्पसंख्यक दोस्ती के कई उदाहरण स्थापित हैं और मुसलमानों के शैक्षणिक और आर्थिक विकास के लिए सरकार की योजनाओं इसका सबूत हैं।

भारत की कोई अन्य राज्य अल्पसंख्यकों की भलाई के लिए ऐसी इस्कीमात की मिसाल पेश नहीं कर सकती। एक घरेलू सर्वेक्षण के सी आर को देश भरमें पहला स्थान हासिल हुआ जिसकी खुशियों में डिप्टी चीफ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली के नेतृत्व में ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में नमाज़ अस्र भुगतान के बाद विशेष प्रार्थना का आयोजन किया गया। हाफिज उस्मान नक्शबंदी, अल मक्का मस्जिद ने मुख्यमंत्री स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की।

डिप्टी चीफ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली ने कहा कि मुख्यमंत्री ने लगातार दूसरी बार देश में नंबर वन स्टैंड लेकर साबित कर दिया कि राज्य के हर नागरिक सरकार से संतुष्ट और खुश है। मुख्यमंत्री ने सभी वर्गों के विकास के साथ सुनहरे तेलंगाना का जो सपना देखा है, उसकी पूर्ति के लिए तेजी से अग्रसर है।

TOPPOPULARRECENT