Friday , July 20 2018

मक्का: सरकार माहे रमज़ान में सेहरी व इफ़्तार के लिए रोज़ाना 5 लाख पैकेट बांटेगी

जेद्दा: मक्का की स्थानीय सरकार ने अगले महीने रमज़ान के दौरान रोज़ेदारों की सहरी और इफ्तार के लिए तैयार किया गया सुखा भोजन का 50 लाख पैकेट बांटने की घोषणा की है।

अल अरबिया के अनुसार मक्का के गवर्नर और सेवक हरमैन अल शरीफैन के सलाहकार शहज़ादा खालिद अल फैसल की मौजूदगी में Committee on water and Messaging और शिक्षा विभाग के बीच आपसी सहयोग के एक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए हैं जिसके तहत शिक्षा विभाग महीने रमजान के दिनों में राशन वितरण के लिए 250 शिक्षकों और स्काउट्स के छात्रों की सेवाएं प्रदान करेगा। समझौते पर पानी की आपूर्ति समिति के अध्यक्ष डॉ ह्शाम  अल्फालेह और शिक्षा विभाग के महानिदेशक मक्का, मुहम्मद बिन महदी अलहारिसी ने हस्ताक्षर किए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डॉक्टर अल्फालेह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मक्का राज्यपाल ने महीने रमज़ान में पांच लाख से अधिक भोजन के पैकेट मुफ्त बांटने का प्लान तैयार किया है। राशन में इफ्तार का सुखा सामान शामिल होगा जबकि मस्जिद हराम और अन्य मस्जिदों में गर्म और ताजा भोजन भी वितरित की जाएगी। सरकार द्वारा तैयार किए गए राशन मक्का की विभिन्न कालोनियों, रमजान शिविरों, बस स्टेशनों, मक्के में स्थापित चेक पोस्टों, आपातकालीन सर्विसेज़  केन्द्रों, अस्पतालों, शाह अब्दुल अजीज हवाई अड्डे और जेद्दा बंदरगाह पर मौजूद रोज़ेदारों में विभाजित किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT