Saturday , December 16 2017

मगरीबी बंगाल में है दहशत का राज : रघुवर दास

सिंगूर : मगरीबी बंगाल में दहशत का हुकूमत है. खातून, बेटी महफूज़ नहीं हैं. रात की बात तो दूर, अब दिन में भी घर से बाहर निकलना दूभर हो रहा है. लोगों ने 34 साल वाम मोरचा व पांच साल टीएमसी की सरकार को देखा. अब लोगों से दरख्वास्त करता हूं कि एक बार भाजपा की सरकार को देखें. हर हाल में सुधार होगा. रियासत की तरक्की होगा.

यह बातें भारतीय जनता युवा मोरचा की चार दिनी सफ़र के समापन के दौरान हुगली जिले के सिंगूर मठ मैदान में मुनाक्किद सभा को चीफ वक्ता के तौर में खिताब करते हुए सीएम रघुवरदास ने कही. मिस्टर दास ने कहा : मां, माटी, मानुष को मौजूदा ममता सरकार ने लूटा है. किसानों की हालत बदतर है. सिंगूर के किसानो की जमीन वापस नहीं मिल पायी है. इस सरकार के 50 साल भी बीत जाये, फिर भी जमीन वापस नहीं मिलेगी, क्योंकि इनकी मंशा जमीन लौटाने की नहीं है.

ममता बनर्जी वोट की खेती और वोट की पालिसी बनाने में मशरूफ रहती हैं, उन्होंने कहा कि बंगाल में अनेक अस्पताल व स्कूल तो खोले गये, लेकिन उनमें बहाली नहीं हुईं. बिल्डिंग बनाने में सिर्फ ठेकेदार व लीडर मालामाल हुए. हम झारखंड में जल्द ही बेसिक मेडिकल ट्रेनिंग सर्विस शुरू करने जा रहे हैं, जिससे स्टूडेंट्स को रोजगार मिलेगा. इस मौके पर भाजपा के साबिक रियासती सदर राहुल सिन्हा, बंगाल के इंचार्ज सिद्धार्थ नाथ सिंह, तुसार घोष समेत भाजपा के कई बड़े लीडर मौजूद रहे.

TOPPOPULARRECENT