Tuesday , June 19 2018

मजलिस ने कांग्रेस और मुसलमानों को धोका दिया:उत्तम कुमार

हैदराबाद 14 दिसंबर: कांग्रेस पार्टी ने हैदराबाद के पुराने शहर में ज़बरदस्त चुनाव रैली निकाली और चंद्रयानगुट्टा से ग्रेटर हैदराबाद मुंसिपल कारपोरेशन चुनाव के लिए अपनी मुहिम का अमलन आग़ाज़ कर दिया।

इस मौके पर कांग्रेस क़ाइदीन ने कहा कि पुराने शहर में मजलिस ने अवामी मसाइल की यकसूई के लिए कोई काम नहीं किया है। कांग्रेस कैडर की हौसला-अफ़ज़ाई करने और मजलिस की क़ियादत की नाकामियों का पर्दा फ़ाश करने की ग़रज़ से कांग्रेस क़ाइदीन ने अह्द किया और कहा कि आने वाले ग्रेटर हैदराबाद मुंसिपल कारपोरेशन चुनाव में पार्टी को कामयाब बनाया जाएगा।

ग्रेटर हैदराबाद कांग्रेस कमेटी अक़लियती डिपार्टमेंट के चैरमैन शेख़ अबदुल्लाह सुहेल ने पुराने शहर में पार्टी की मुहिम का आग़ाज़ करते हुए हलक़ा असेंबली चंद्रयानगुट्टा को इस रैली का मर्कज़ बनाया।

वो कांग्रेस कैडर को एक मज़बूत पयाम देना चाहते थे। उन्होंने कहा कि जब हम मजलिस के लीडर अकबरुद्दीन ओवैसी हलक़ा में इतनी बड़ी रैली और चुनाव मुहिम चला सकते हैं तो पुराने शहर के दुसरे हलक़ों में भी मुहिम को कामयाब बनाना यक़ीनी है।

पिछ्ले 54 साल से यहां की अवाम की नुमाइंदगी करने के बावजूद पुराने शहर की तरक़्क़ी के लिए कुछ नहीं किया। तरक़्क़ीयाती इक़दामात के लिए दिए गए फंड्स को ज़ाती अग़राज़ के लिए इस्तेमाल क्या। अब मजलिस बी जे पी का दूसरा रुख़ बन चुकी है और इस फ़िर्कापरस्त पार्टी को मज़बूत बनाने के लिए दरपर्दा काम कर रही है।

TOPPOPULARRECENT