Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / मजलिस पर बी जे पी से साज़-बाज़ और मुस्लिम मुफ़ादात पर सौदा बाज़ी का इल्ज़ाम

मजलिस पर बी जे पी से साज़-बाज़ और मुस्लिम मुफ़ादात पर सौदा बाज़ी का इल्ज़ाम

हैदराबाद 01सितम्बर:तेलंगाना क़ानूनसाज़ कौंसिल में अप्पोज़ीशन लीडर मुहम्मद अली शब्बीर ने मजलिस पर बी जे पी से खु़फ़ीया साज़बाज़ करते हुए अपने ज़ाती मुफ़ादात के लिए मुसलमानों के सुरों का सौदा करने का इल्ज़ाम आइद किया।

मजलिस को शिकस्त देने पर बैंगलौर के अवाम को मुबारकबाद देते हुए बिहार और उत्तरप्रदेश के अवाम खास्कर मुस्लमानों से चौकन्ना रहने की अपील की। कांग्रेस के क़ाइद शेख़ अबदुल्लाह सुहेल की तरफ से बंजारा फंक्शन हाल मसबटैंक पर मुनाक़िदा कांग्रेस के अक़लियती मीटिंग से ख़िताब करते हुए इस ख़्याल का इज़हार क्या।

इस मौके पर सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी ए आई सी सी इंचार्ज सेक्रेटरी तेलंगाना आरसी कशटया, सदर नशीन स्टोन मुहम्मद मक़सूद अहमद , सेक्रेटरी तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी जाबिर पटेल। मौलाना अतहर हुसैन देहलवी , मौलाना तारिक़ कादरी के अलावा दूसरे मौजूद थे।

मुहम्मद अली शब्बीर ने मजलिस को एहसान फ़रामोश मुफ़ाद परस्त जमात क़रार देते हुए कहा कि मजलिस की मिसाल ज़हरीले साँप जैसी है जो दूध पिलाने वालों को डस लेता है। मजलिस को दारुस्सलाम कांग्रेस की वजह से मिला है और मेडिकल कॉलेज के अलावा दूसरे एसे कई चीज़ें कांग्रेस से हासिल हुई। ताहम इक़तिदार की पुजारी मजलिस सारे मुल्क में मुसलमानों की क़ियादत का ढोल बजाते हुए बी जे पी को फ़ायदा पहुँचा रही है और करोड़ों रुपये में मुसलमानों के सरों का सौदा करते हुए बी जे पी की एजेंट बन कर फ़िर्कापरस्त बी जे पी को फ़ायदा पहुँचा रही है।

कांग्रेस पार्टी ने वादे के मुताबिक़ मुसलमानों को 4 फ़ीसद तहफ़्फुज़ात फ़राहम किया जिससे लाखों तलबा इस्तेफ़ादा कर रहे हैं। फ़िर्कापरस्ती का सिर्फ कांग्रेस ही मुक़ाबला कर सकती है।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि मजलिस से बलरासत इत्तेहाद कांग्रेस को नुक़्सान पहुँचाया है और मजलिस ने इस से भरपूर फ़ायदा उठाते हुए कांग्रेस को धोका दिया है।

वो बहैसीयत तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ये एलान करते हैंके कांग्रेस ग्रेटर बलदिया हैदराबाद में तन्हा मुक़ाबला करेगी और मुस्तक़बिल में कभी मजलिस से इत्तेहाद नहीं करेगी।

TOPPOPULARRECENT