मतदान के बीच पश्चिम बंगाल में हिंसा, की गयी आगजनी!

मतदान के बीच पश्चिम बंगाल में हिंसा, की गयी आगजनी!

बंगाल में एक बार फिर चुनाव के दौरान हिंसा की तस्वीर आई है। पिछले चरणों की तरह आज सातवें चरण की वोटिंग से पहले भी बंगाल में हिंसा हुई। पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में कल रात जबरदस्त हिंसा हुई। बैरकपुर के भाटपाड़ा में कल रात बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, झड़प के दौरान दो गाड़ियों में आग लगा दी गयी और बम फेंकने की खबर है। ये पहला मौका नहीं है जब टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच बंगाल में हिंसा की खबरे आईं।

पहले चरण में कूच विहार में झड़प हुई, दूसरे चरण में रायगंज, तीसरे चरण में मुर्शिदाबाद, चौथे चरण में आसनसोल, पांचवें चरण में हूगली, छठे चरण में घाटाल और सातवें चरण में बैरकपुर में बवाल हो गया।

वहीं कोलकाता में टीएमसी के पार्षद सुभाष बोस को हिरासत में लिया गया है जबकि बिधाननगर में बीजेपी नेता अनुपम दत्ता को भी नजरबंद किया गया है।

सातवें और आखिरी चरण बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसमें कोलकाता उत्तर, कोलकाता दक्षिण, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जादवपुर, डायमंड हार्बर, जयनगर (एससी) और मथुरापुर (एससी) लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है।

Top Stories