Tuesday , December 12 2017

मतला श्यान रोज़गार के लिए नेशनल कैरियर सर्विस कारआमद : दत्तात्रेय

मुमलिकती वज़ीर लेबर बंडारु दत्तात्रेय ने कहा कि मतला श्यान रोज़गार को नेशनल कैरियर सर्विस के ज़रीये बड़े पैमाने पर उनके इमकानी आ जरीन के साथ मरबूत किया जाएगा। मर्कज़ ने मंसूबा बनाया हैके नेशनल कैरियर सर्विस को मतला श्यान रोज़गार

मुमलिकती वज़ीर लेबर बंडारु दत्तात्रेय ने कहा कि मतला श्यान रोज़गार को नेशनल कैरियर सर्विस के ज़रीये बड़े पैमाने पर उनके इमकानी आ जरीन के साथ मरबूत किया जाएगा। मर्कज़ ने मंसूबा बनाया हैके नेशनल कैरियर सर्विस को मतला श्यान रोज़गार के लिए कारआमद बनाया जाये।

एन सी एस स्कीम के तहत जो नौजवान एम्पोल्य्मेंट एक्सचेंजस में अपना नाम दर्ज रजिस्टर करवाईंगे। उन्हें एस एम एस के ज़रीये रोज़गार के दस्तयाबी का पयाम मौसूल होगा। मार्किट में रोज़गार की मौजूदगी की इत्तेला भी दी जाएगी ताके वो एम्पोल्य्मेंट एक्सचेंजस के चक्कर ना काट सकीं। बर्तानवी हुकूमत के ख़ुतूत पर एन सी एस को तशकील दिया गया है जो डायरेक्टरेट जनरल आफ़ एम्पोल्य्मेंट एंड ट्रेनिंग वज़ारत लेबर के तहत काम कर रही है।

इस ख़सूस में तमाम तालीम-ए-याफ़ता नौजवान जिन्होंने एम्पोल्य्मेंट एक्सचेंज में नाम दर्ज करवाया है उन्हें रोज़गार से मुताल्लिक़ मालूमात फ़राहम की जाएंगी।

TOPPOPULARRECENT