Wednesday , September 26 2018

मदरसे में 70 साल के शख्स ने किया 9 साल की मासूम बच्ची से रेप

दिल्ली के नरेला इलाके में एक 9 साल की बच्ची से मदरसे के अंदर  रेप का मामला सामने आया है। आरोप मदरसे के 70 वर्षीय मौलवी पर है। पेट में दर्द और प्राइवेट पार्ट से खून बहने से परिजनों को पता चला। पूछने पर बच्ची ने रोते बिलखते पूरी आपबीती बताई जिसके बाद इलाके में हंगामा खड़ा हो गया। परिजन तुरंत ही बच्ची को नजदीकी प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी हालत देख आंबेडकर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस बीच लोकल पुलिस पहुंच गई। मेडिकल रिपोर्ट व बच्ची के बयान पर रेप, पॉक्सो व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अफसरों ने घटना की पुष्टि की है। आरोपी की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी 70 वर्षीय मोहम्मद जफीर आलम के रूप में हुई है। वह नरेला थाना क्षेत्र स्थित बवाना जेजे कॉलोनी के ई-ब्लॉक में अपने बेटे के साथ रहता है, जिसने झुग्गीनुमा मदरसा बनाया हुआ है। मदरसे में वह छोटे बच्चों को तालीम देता है। 9 साल की बच्ची भी परिवार के साथ बवाना जेजे कॉलोनी में रहती है। पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। वह आसपास के बच्चों के साथ इसी मदरसे में पढ़ने जाती है। घटना शनिवार शाम की है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बच्ची आरोपी मौलवी के पास पढ़ने गई थी। पीड़ित बच्ची उसे दादा कहती है। शाम को करीब 7 बजे जब सभी बच्चे चले गए, तो आरोपी ने उसे बहाने से रोक लिया।

आरोप है कि अंदर से दरवाजा बंद करके बच्ची को 5 का सिक्का दिया। उसके बाद आरोपी मौलवी ने डरा-धमकाकर मासूम के साथ रेप किया। घटना के बाद पीड़िता जब घर जाने लगी, तो आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की फिर धमकी दी। घर आने के बाद डर के मारे मासूम बच्ची ने घटना के बारे में नहीं बताया और दो दिन तक गुमसुम रही। सोमवार रात बच्ची की तबियत खराब हुई, दर्द से कराहने लगी। परिवार वालों ने देखा तो उसके निजी अंगों से ब्लीडिंग हो रही थी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने जानकारी दी कि उसके साथ रेप हुआ है। उसके बाद बच्ची ने आपबीती बताई। परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर आरोपी को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT