‘मदर्स डे’ पर बोले करण जौहर, कहा: “मुझे एक ‘मां’ होने पर गर्व है!”

‘मदर्स डे’ पर बोले करण जौहर, कहा: “मुझे एक ‘मां’ होने पर गर्व है!”
Click for full image

मुंबई: मदर्स डे के मौके पर रविवार को फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों रूही और यश के ‘मां’ होने पर गर्व है।

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशक ने पिछले साल मार्च में अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था। यह बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए।

करण (45) ने ट्वीट किया, “मैं माओं से प्यार करता हूं। मैं अपनी मां (हीरू जौहर) से प्यार करता हूं। मुझे एक मां होने पर गर्व है..मदर्स डे की शुभकामनाएं।”

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, काजोल और सोनाक्षी सिन्हा जैसी फिल्मी हस्तियों ने भी ट्विटर के जरिए मदर्स डे पर कुछ इस तरह से अपनी भावनाएं जाहिर की।

अमिताभ बच्चन : मां के प्यार जैसा कुछ नहीं है। इस मदर्स डे पर मैं अपनी मां और उन सभी माताओं के प्रति आभार जताता हूं, जिन्होंने अपने नवजात बच्चों को प्यार, गर्मजोशी और फलने-फूलने, प्रगति करने के लिए सुरक्षित सहारा दिया।

हेमा मालिनी : मदर्स डे की शुभकामनाएं। आज का दिन बहुत खास है। दुनिया सभी अनसुनी नायिकाओं-माताओं का जश्न मना रहा है। हर मां इस मामले में अनोखी है कि वह खुद को बच्चों के प्रति पूरी तरह से समर्पित कर देती है। बाकी सब दूसरे दर्जे का हो जाता है। मैं इस अवसर पर आज सभी शानदार माताओं को सलाम करती हूं।

काजोल : मदर्स डे का एक सच..मेरे पास एक सुपर पावर है। यह मेरी मां है।

सोनाक्षी सिन्हा : मेरी पहली रोल मॉडल, पहला प्यार और मेरी पहली दोस्त को मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको याद कर रही हूं। लौट कर आने और आपको परेशान करने का इंतजार कर रही हूं, महीने भर का कोटा आपका इंतजार कर रहा है।

गुल पनाग : दुनिया में सबसे अच्छी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं।

सोहा अली खान : एक मां की दूसरी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं।

यामी गौतम : मेरी दुनिया को मदर्स डे की शुभकामनाएं। मेरी खूबसूरत मां।

सोनू सूद : काश जिंदगी भर आप मुझे खिला सकतीं। आपकी याद आ रही है मां। मदर्स डे की शुभकामनाएं, एक ऐसा दिन जिसे मैं साल के 365 दिन मनाता हूं।

शिल्पा शेट्टी : यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा किरदार है और मैंने इस किरदार को निभाने से पहले ही तुम्हारे रूप में एक पुरस्कार जीत लिया। अभी भी लगता है जैसे यह कल की ही बात है, जब तुम मेरे अंदर थे..वक्त कितनी जल्दी गुजर जाता है। अपने दिल को बाहर धड़कते देखना अद्भुत अनुभव है..वियान-राज। मुझे चुनने के लिए शुक्रिया और मैंने अपना पहला हाथों से लिखा कार्ड आज पाया। मेरी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको प्यार।

संजय गुप्ता : सबसे ज्यादा प्यार करने वाली, परवाह करने वाली और साहसी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं। हम इसे बस वैसे ही खास बनाने जा रहे हैं, जैसे आप हर दिन को हमारे लिए खास बनाती हैं।

उर्वशी रौतेला : जीवन की शुरुआत जागने और मां के चेहरे को प्यार करने के साथ हुई। उन सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं, जिनके पास मातृत्व का उपहार है। जन्मदायी मां और पृथ्वी मां। मदर्स डे की शुभकामनाएं-2018।

Top Stories