Sunday , July 22 2018

मदीने का आत्मघाती हमलावर इस्लामी शिक्षाओं के खिलाफ था: भाई

रियाद: सऊदी नागरिक फहद मुस्लिम हम्माद अलनजीदी अलबलवी ने मदीना में पैगंबर (PUBH) की मस्जिद के समीप आत्मघाती विस्फोट करने वाले अपने सगे भाई नायर अलबलवी से बेखबर व्यक्त करते हुए इसकी निंदा कर दी है और कहा है कि वह अलहरम अलनबवी परिसर में आतंकवाद की कार्रवाई सख्ती से खारिज करते हैं।

उन्होंने कहा है कि उनके भाई का कदम इस्लामी शिक्षाओं के खिलाफ था. उन परिवार के सभी सदस्यों ने नायर से बेखबरी व्यक्त करते हैं और इस अपराध की निंदा करते हैं।

उन्होंने बताया कि नायर ने तीन साल पहले सीमा गार्ड में शामिल हो गए थे. बाद में इस नौकरी को अलविदा कहकर तबोक में रहना शुरू कर दिया था। वह वाजह राज्यपाल में अपने माता पिता से मिलने के लिए आता रहता था. पिछले शाबान में वह उनके साथ ही था और 25 रमजान उसने उन्हें फोन पर बताया था कि वह मक्का जा रहा है।फहद ने अपनी बहन के हवाले से बताया है कि उसने अपने इस भाई के मोबाइल में आतंकवादियों के क्लिप देखे थे और उसने तुरंत इसके बारे में सुरक्षा एजेंसियों को सूचित कर दिया था।

अपने बेटे की नापाक कार्रवाई पर सख्त दुखी और लज्जित नायर के पिता का कहना था कि उनके पास अपने गुस्से की अभिव्यक्ति के लिए कोई शब्द नहीं हैं और उनके बेटे ने जो कुछ किया है, उससे उनका कोई संबंध नहीं है।

TOPPOPULARRECENT