Friday , January 19 2018

मधुपुर की तरक़्क़ी हमारी तर्जिहात में शामिल : हाजी हुसैन

झारखंड हुकूमत के अक्लियती फ्लाह और तामीरात इमारत के वजीरे आला हाजी हुसैन अंसारी ने आज मधुपुर ब्लॉक की चहारदीवारी के करीब 70 लाख रुपए की सरफा से तामीर होने वाले सामुदायिक मंसूबा का संगे बुनियाद रखा। इस मौके पर सरबराह सबल प्रसाद सिं

झारखंड हुकूमत के अक्लियती फ्लाह और तामीरात इमारत के वजीरे आला हाजी हुसैन अंसारी ने आज मधुपुर ब्लॉक की चहारदीवारी के करीब 70 लाख रुपए की सरफा से तामीर होने वाले सामुदायिक मंसूबा का संगे बुनियाद रखा। इस मौके पर सरबराह सबल प्रसाद सिंह, मधुपुर एसडीओ नन्द किशोर लाल, मधुपुर बीडीओ एसके चौधरी, निर्मल कुमार, जूनियर इंजीनियर दिलीप यादव, जेएमएम रहनुमा आबु तालिब अंसारी वगैरह मौजूद थे।

इस मौके पर तकरीब से खिताब में हाजी हुसैन अंसारी ने कहा के मधुपुर की तरक़्क़ी मेरी पहली तरजीह में शामिल है। मधुपुर ब्लॉक चहारदीवारी के लिए मधुपुर सरबराह सबल प्रसाद सिंह मुझे बार-बार याद दिलाते थे। मैंने अपना वादा आज पूरा कर दिया है। बहुत जल्दी ही ये चहरदीवारी तैयार हो जायेगी। उन्होने मजीद बताया की मधुपुर ने ज़िला बनने की तमाम शरायत पूरी कर ली है। मधुपुर में सर्किट हाउस का काम भी तेज़ी से चल रहा है। जेल के लिए भी दो बारह टेंडर हो चुका है। इस मौके पर सरबराह सिबल प्रसाद ने कहा के हाजी हुसैन अंसारी ने अपने पूरे वादे को आज पूरा कर दिया है। हम इसके लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं।

TOPPOPULARRECENT