मध्यप्रदेश: मंदिर के पुजारी ने मासूम बच्ची से किया रेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार!

मध्यप्रदेश: मंदिर के पुजारी ने मासूम बच्ची से किया रेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार!

देशभर में आए दिन लड़कियों के साथ हो रहे बलात्कार के मामले सुनने में आते हैं। अब मध्यप्रदेश की एक मासूम बदमाशों की हवस का शिकार हुई है। इस बार किसी आम इंसान ने नहीं बल्कि भगवान की सेवा करने वाले पुजारियों ने अपनी हैवानियत दिखाई है।

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में मंदिर के पुजारियों ने मिलकर एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। बच्ची की उम्र 5 साल बताई जा रही है।

सूत्रों की माने तो दो पुजारी चॉकलेट का बहाना देकर बच्ची को बहला-फुसला कर मंदिर ले गए और वहां उन्होंने मासूम का रेप कर लिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी राजू पंडित और बटोली प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इन दोनों ही बदमाशों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक दोनों ही पंडित बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने मंदिर में ले गए और वहां उन्होंने उसका रेप कर लिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों उस बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़ आए।

दोनों ने बच्ची को इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी दी। जब बच्ची को दर्द हुआ तो उसकी माँ ने इसकी वजह पूछी। इसके बाद बच्ची ने अपनी माँ को इस घटना के बारे में सब कुछ बता दिया।

बच्ची के घरवालों ने फिर पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में बताया और शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित बच्ची के पिता किसान है। फ़िलहाल बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

दतिया के एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि इन दोनों ही पुजारियों ने इससे पहले भी मासूम बच्चियों के साथ गलत हरकत की है और उन बच्चियों के माता-पिता ने पुजारियों की हरकतों को लेकर शिकायत भी की है।

Top Stories