Friday , September 21 2018

मध्यप्रदेश: मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में मुस्लिम युवक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के बानमोर कस्बे में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भाजपा समर्थकों ने थाने का घेराव किया। इस मामले में पुलिस ने शीतला गली बानमोर निवासी आरोपी असलम खान (25) गिरफतार कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। 25 साल की असलम खान इस युवक की बानमोर में मोबाइल फोन की दुकान है। प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में काफी वॉयरल हो रही थी जिसके बाद से बीजेपी समर्थकों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया था।

जिले के बानमोर कस्बे के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आत्माराम शर्मा ने शुक्रवार (25 नवंबर) को बताया कि असलम ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी। यह फोटो मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने देखी और इसकी सूचना बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी। शर्मा ने बताया कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट वायरल होते ही क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया तथा मावई के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता बानमोर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कल देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की विस्तृत जांच चल रही है।

पुलिस का आरोप है कि सोशल मीडिया में युवक ने आपत्तिजनक फोटो बनाकर फेसबुक में वॉयरल कर दी। हालांकि इस मामले में युवक का पक्ष नहीं आया है।
पुलिस ने आरोपी युवक असलम खान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

TOPPOPULARRECENT