Sunday , January 21 2018

मध्य प्रदेश असेम्बली में व्यापम स्कैम पर हंगामा आराई

भोपाल: मध्य प्रदेश असेम्बली में व्यापम स्कैम पर हुकमरान बी जे पी और अपोज़िशन कांग्रेस अरकान के दरमियान एक दूसरे के ख़िलाफ़ इल्ज़ामात और जवाबी इल्ज़ामात और शोर-ओ-गुल के मनाज़िर देखने में आए जिस के बाद इजलास को दिन भर के लिए मुल्तवी कर दिया गया।

कांग्रेस अरकान ऐवान के बाब अलद अखिला के क़रीब वाक़्य एक हाल में एहतेजाजी धरने पर बैठ गए जहां पर बी जे पी अरकान ने पहुंच कर उन्हें वहां से हटाने की कोशिश करने पर आपस में धींगा मुश्ती होगई। इस मौक़े पर कांग्रेस रुकन असेम्बली सुंदरलाल पटवारी और दीगर अरकान ने मीडिया से बातचीत करते हुए व्यापम स्कैंडल पर चीफ़ मिनिस्टर शिव‌राज चौहान से इस्तीफे का मुतालिबा किया।

बी जे पी अरकान बिशमोल सुदर्शन गुप्ता, रामेश्वर शर्मा गुप्ता और मनोज पटेल ने कांग्रेस की दादागीरी नहीं चलेगी जैसे नारे बुलंद किए और कांग्रेस अरकान की प्रेस कान्फ़्रेंस को दिरहम बरहम करने की कोशिश की। नारे बाज़ी के दौरान कांग्रेस , बी जे पी अरकान आपस में दस्त गरीबां होगए जिस में कांग्रेस अरकान रजन्श ठाकुर और मधु भगत बाज़ मीडिया नुमाइंदों के साथ नीचे गिर पड़े।

मीडिया रुम में सहाफ़ीयों से बातचीत करते हुए तीवारी ने इल्ज़ाम आइद किया कि हुक्मराँ जमात उनकी आवाज़ दबाने की कोशिश कररही है और बी जे पी को चैलेंज किया कि खुले मैदान में मुक़ाबले के लिए आजाए। उन्होंने बताया कि मीडिया के साथ बातचीत से उन्हें रोका गया और उक़बा हिस्से से उन्हें पकड़ कर ये धमकी दी थी कि तुम हद से ज़्यादा व्यापम स्कैम को उछाल रहे हो और बहुत जल्द तुम्हें देख लिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT