मध्य प्रदेश को महमूद गजनवी से भी बुरे तरीके से बीजेपी ने लूटा है- कमलनाथ के मंत्री

मध्य प्रदेश को महमूद गजनवी से भी बुरे तरीके से बीजेपी ने लूटा है- कमलनाथ के मंत्री

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोंविद सिंह ने बीजेपी की पूर्ववर्ती शिवराज सरकार की तुलना महमूद गजनवी से की है । बीजेपी की आलोचना करते हुए सिंह ने कहा कि जब मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने मध्य प्रदेश को महमूद गजनवी से भी बुरे तरीके से लूटा है। इस लूट के कारण ही आज की सरकार को तमाम समस्याओं से जूझना पड़ा रहा है।

सहकारिता मंत्री डॉ. सिंह ने रविवार को भोपाल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ‘वर्तमान में कमलनाथ सरकार को कई तरह की समस्याओं से जूूझना पड़ रहा है, क्योंकि 15 सालों के शासन काल में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पूरे राज्य में इस तरह से लूट की गई, जिस प्रकार मोहम्मद गजनवी ने की थी। कोई विभाग नहीं बचा, आज प्रदेश कर्ज के गर्त में है, पूरा प्रदेश खोखला है। एक-एक समस्या को लेकर कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री कमलनाथ को परेशानी खड़ी हो रही है।’

डॉ. सिंह ने बीजेपी पर हमला जारी रखा और कहा, ‘हमारा यह भी अनुभव है कि, मोहम्मद गजनवी जब हिंदुस्तान को लूटने आया था तो सोमनाथ मंदिर भी लूटा था पर उसने रहम करके कुछ छोड़ दिया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने कहीं कुछ भी नहीं छोड़ा।’ उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के लोग लूट के मामले में महमूद गजनवी के भी ग्रैंड फादर निकले।

Top Stories