मध्य प्रदेश: दो बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद अब RSS कार्यकर्ता का शव खेत में मिला

मध्य प्रदेश: दो बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद अब RSS कार्यकर्ता का शव खेत में मिला
The dead man's body. Focus on hand

रतलाम/भोपाल: मध्य प्रदेश में दो बड़े भाजपा नेताओं की हत्या के बाद अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है. संघ कार्यकर्ता का शव बुधवार की सुबह खेत में मिला है. भाजपा ने इसे कांग्रेस की साजिश का हिस्सा बताया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रतलाम के बिलपांक थाना क्षेत्र के कमेड़ गांव में बुधवार की सुबह खेत में हिम्मत पाटीदार का शव मिला. उनके शरीर पर कुछ चोट के निशान में भी हैं.

पाटीदार के परिजनों के अनुसार, हिम्मत मंगलवार की रात को खेत पर गए थे, सुबह जब वह नहीं लौटे तो फोन किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. बाद में खेत में ही उनका शव मिला. वहीं, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एक राजनीतिक साजिश के तहत प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े लोगों का शिकार कर रही है. इससे एक तरफ जहां हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं की जान जा रही है, वहीं उन्हें न्याय भी नहीं मिल पा रहा है.

 

शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में जिस तरह भारतीय जनता पार्टी और संघ से जुड़े लोगों की लगातार हत्याएं हो रही हैं, उससे लगता है कि यह एक सुनियोजित षडयंत्र है. इस षडयंत्र को उजागर करने के लिए ही भाजपा ने इन हत्याओं की सीबीआई जांच की मांग की है, ताकि प्रदेश की जनता भी यह जान सके कि कांग्रेस की सरकार आते ही अचानक इस तरह से हत्याएं क्यों हो रही हैं. ज्ञात हो कि पिछले दिनों मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी, उसके बाद बड़वानी में बलवाड़ी के भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई थी.

Top Stories