6 सर्जिकल स्ट्राइक करके भी मनमोहन सिंह चुप थे, फिर मोदी क्यों इतना बोल रहे हैं : भाजपा लीडर अरुण शौरी

6 सर्जिकल स्ट्राइक करके भी मनमोहन सिंह चुप थे, फिर मोदी क्यों इतना बोल रहे हैं : भाजपा लीडर अरुण शौरी
Click for full image

दिल्ली : भाजपा के सीनियर लीडर रह चुके अरुण शौरी ने भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पे ट्वीट करके अपनी राय दी है। उन्होंने दावा किया है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पाक के कब्ज़े वाले कश्मीर में कम से कम से ६ बार सर्जिकल स्ट्राइक की थी। लेकिन उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का उपयोग कभी राजनैतिक लाभ के लिये नही उपयोग किया. वही ये सरकार पंजाब और यूपी में होने वाले आगामी चुनाव में लाभ लेने के लियें आर्मी का उपयोग कर रही है .

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया इसमें उन्होंने पीएम मोदी और पाक पीएम नवाज़ शरीफ पर सर्जिकल स्ट्राइक पर मिलीभगत का आरोप लगाया .उन्होंने पाकिस्तानी अखबार Dawn का ज़िक्र करते हुयें कहा है कि पाकिस्तान भारत के 8 सैनिको को मारने का और एक सैनिक को पकड़ने का दावा कर रहा है। एक और ट्वीट में वो कहते है आर्मी ने अपने बयान में कहीं दावा नही किया है कि भारतीय सेना ने लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल क्रॉस किया है लेकिन भारतीय मीडिया किसके इशारे पर दावा कर रहा है

अरुण शौरी ने मीडिया पर भाजपा प्रेसिडेंट पर बंसल की आत्महत्या में नाम आने पर खबर को दबाने का इलज़ाम लगाया है उन्होंने कहा है कि मीडिया ने खबर में बंसल ख़ुदकुशी के मामले से सम्बंधित खबरों को प्रकाशित करने पर अमित शाह का नाम तक नही लिया।

Top Stories