Tuesday , December 12 2017

मनमोहन सिंह की ज़बान नहीं है : रवी शंकर

भोपाल: सूचना प्रौद्योगिकी और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, ने कांग्रेस और पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह को निशाना बनाते हुए कहा कि वो आजकल जो ज़बान बोल रहे हैं, वो उनकी नहीं है।

मिस्टर प्रसाद ने नोटबंदी के साल पुरे होने के मौक़े पर आज यहां मीडिया से बातचीत करते कहा कि उन्होंने टीवी पर सुना की डाक्टर सिंह कह रहे थे कि नोटबंदी डाका है। ये उनकी ज़बान नहीं है। वो दस साल‌ प्रधान मंत्री रहे लेकिन बहुत कम बात की।

उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि लगता है कि मिस्टर राहुल गांधी की तरह की उनकी स्क्रिप्ट भी कोई और‌ लिख रहा है। जब ये लोग टिप्पणी करते हैं तो स्पष्ट है कि वो अपने संयुक्त राष्ट्र विकास गठबंधन (यूपीए) की दस साल को याद कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने आरोप‌ लगाया कि यूपी ए सरकार‌ में 12लाख करोड़ रुपये के घपले हुए। उन्होंने किसी को भी नहीं छोड़ा, आकाश, पानी के नीचे, या समुद्र राष्ट्रीय किसी को भी नहीं छोड़ा। लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए की वर्तमान केंद्रीय सरकार में एक भी घपला नहीं हुआ।

मिस्टर प्रसाद ने जीएसटी के बारे में कहा कि मिस्टर मनमोहन सिंह की सरकार‌ भी जीएसटी लारही थी। मिस्टर नरेंद्र मोदी की सरकार‌ की सभी पार्टियों ने इसका समर्थन किया। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर हम ईमानदार लोगो को सम्मान देना चाहते हैं और कांग्रेस काला-दिन मना रही है। पता नहीं कांग्रेस को ईमानदारी से इतनी चिढ़ क्यों है।

TOPPOPULARRECENT