Wednesday , November 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / मनमोहन सिंह पंजाब कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करेंगे

मनमोहन सिंह पंजाब कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करेंगे

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधानसभा चुनाव के घोषणापत्र की को अमल में लाएंगे। हालांकि अभी घोषणापत्र की रिलीज की तारीख निर्धारित नहीं किया गया है लेकिन डॉक्टर सिंह ने यह दस्तावेज जारी करने के लिए सहमत कर लिया है।

यह फैसला प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव व पंजाब मामलों के कार्यवाहक आशा कुमारी के साथ एक बैठक में हुआ है। मनमोहन सिंह ने आशा कुमारी और अमरिंदर सिंह के साथ इस घोषणापत्र के मुख्य बिंदुओं के संबंध में चर्चा की और अब यह घोषणापत्र समिति की ओर से सहमती दी जा रही है।

यह समिति पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के नेतृत्व में काम कर रही है। मीडिया से बातचीत करते हुए आशा कुमारी ने कहा कि समिति ने फैसला किया है कि घोषणा पत्र को अनुमती देने से पहले मनमोहन सिंह के विचारों को जान लिया जाए। इस घोषणापत्र में उचित तरीके से जान लेने के बाद ही घोषणा को अमल में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकतरफा निर्णय करने में विश्वास नहीं रखती।

वह सारे मामले को परीक्षण और जाँच के बाद उचित फैसला करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण के विपरीत कांग्रेस पार्टी विचार-विमर्श में विश्वास रखती है।

TOPPOPULARRECENT