मनाली में युवती की पीट-पीट कर हत्या, फैली सनसनी

मनाली में युवती की पीट-पीट कर हत्या, फैली सनसनी

पर्यटन नगरी मनाली में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। पर्यटकों के लिए विख्यात मनाली के जोगनी वाटर फॉल के पास हुई घटना से ऊझी घाटी में सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपन कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार को युवती का शव जोगनी वाटर फॉल के पास पड़ा होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

जिसके बाद मनाली पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लिया। जांच के दौरान पाया गया कि युवती का सिर व मुंह पत्थर से बुरी तरह कूचकर क्षतिग्रस्त किया गया है।

इस कारण युवती के शव की पहचान भी नहीं हो पा रही है। डीएसपी मनाली शेर सिंह का कहना है कि युवती का शव जोगनी फॉल के पास मिला है। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा कि युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। हालांकि शव किस का है यह पता नहीं चल पाया है।

पुलिस को शक है कि शव किसी पर्यटक युवती का भी हो सकता है। जोगनी फॉल एक पर्यटक स्थल होने से यहां रोजाना सैकड़ों सैलानी घूमने के लिए
पहुंचते हैं। युवती कौन है और इसकी हत्या किसने की, इसकी जांच जारी है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने मामले को लेकर हत्या का केस दर्ज कर दिया है। कहा कि शव को पहचान के लिए मनाली शव गृह में रखा गया है। पुलिस युवती की पहचान करने में जुटी है। इसके साथ शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जाएगा।

Top Stories