मनीषा दयाल संग रात 2 बजे तक नेता अधिकारी करते थे चैटिंग, खूबसूरत चेहरे की असली सच्चाई

मनीषा दयाल संग रात 2 बजे तक नेता अधिकारी करते थे चैटिंग, खूबसूरत चेहरे की असली सच्चाई
Click for full image

पटना: आसरा होम मामले में चर्चित मनीषा दयाल के बारे में राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं। पता चला है कि मनीषा के कई रसूखदार नेताओं और अफसरों से गहरे ताल्लुकात थे। यहां तक कि मुजफ्फरपुर कांड का आरोपी ब्रजेश ठाकुर मनीषा का मुरीद था और इनके बीच काफी अच्छे संबंध थे।

मनीषा दयाल की उपलब्धियां ब्रजेश के अखबारों की सुर्खियां बनती थीं। वहीं मनीषा के एक इशारे पर बड़ा से बड़ा काम चुटकियों में हो जाता था। कथित तौर पर मनीषा नेताओं और अफसरों से अपने प्रगाढ़ संबंधों का खूब इस्तेमाल किया करती थीं।

मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने मनीषा दयाल को लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक रात दो बजे तक बड़े अफसर और नेता कथित तौर पर दयाल से चैटिंग किया करते थे। क्या बिहार का तंत्र मनीषा की खूबसूरती के जाल में फंसा था?

पप्पू यादव ने मांग की है कि मनीषा दयाल के मोबाइल की कॉल डीटेल्स निकलवाई जाय, ताकि पता चल सके कि सत्ता के गलियारे में इनके कितने यार दोस्त रहे हैं।

मनीषा कई ईवेंट कंपनियां भी चलाती हैं, जिनसे बड़ी संख्या में लड़कियां जुड़ी हुई हैं। पप्पू यादव ने मनीषा की तमाम कंपनियों पर तत्काल रेड की मांग की है।

आसरा होम चलाने के नाम पर मनीषा दयाल को सरकारी कोष से बड़ी रकम का भुगतान किया गया। बिना मुकम्मल जांच पड़ताल के आखिर किसके इशारे पर दयाल के ऊपर मेहरबानी की गई, इसका खुलासा होना जरूरी है।

अब तक आसरा होम्स का कितनी बार सरकारी निरीक्षण किया गया? कौन कौन से अधिकारी थे जो आसरा की जांच करने गए? उनके बारे में पूरी जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की जा रही है।

कथित तौर पर सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, मनीषा दयाल का नाम सुनते ही बड़े बड़े नेताओं के पसीने छूटने लगे हैं। यही हाल बड़े ब्यूरोक्रैट्स का भी है।

दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि इस मामले की मुकम्मल जांच हुई तो बिहार का ये अब तक का सबसे सनसनीखेज मामला होगा।

Top Stories