मन की बात का कॉपी राइट किसी और के पास, मैं देश की बात करुंगा- सत्रुघ्न सिन्हा

मन की बात का कॉपी राइट किसी और के पास, मैं देश की बात करुंगा- सत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी से बागी हुए पूर्व अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अब खुल कर मोदी विरोधी हो चुके है। मध्यप्रदेश में किसानों की एक सभा को संभोधित करते हुए शाट गन शत्रुघ्न ने एक शेर पड़ते हुए कहा कि ‘चुनाव के पहले कहा था चिराग होगा हर घर के लिए और चुनाव के बाद कहा चिराग मयस्सर नहीं शहर के लिए।

जब सभा में किसी ने शत्रुघ्न सिन्हा से कहा कि आप अपने मन कि बात तो बताइये। इसके जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ‘की मन की बात का कॉपी राइट किसी और के पास है वो ही मन की बात करते आ रहे है, करते आ रहे है, करते आ रहे है, और करते ही जा रहे है। इस लिए में मन की बात नहीं करूँगा, में देश की बात करूँगा। प्रचार के लिए नए नए हथकंडे और प्रोपोगंडे किये जा रहे है।”

गौरतलब है कि बीजेपी से अपनी बगावत के चलते मन मुटाव झेल रहे यशवंत सिन्‍हा और शत्रुघ्न सिन्हा राष्ट्र मंच के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मंच पर मौजूद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बारी आने पर बीजेपी को करारा जवाब देते हुए कहा – ”अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं.” उन्‍होंने कहा, ”अगर ये बात कहने का मौका पार्टी हमें देती तो यहां आने की जरूरत नहीं होती। ”

मंच से सरकार से सवाल करते हुए यशवंत सिन्‍हा ने कहा, चीन डोकलाम में क्या कर रहा है और सरकार टुकुर-टुकुर ताक रही है. अब कोई 56 इंच का सीना नहीं दिखा रहा। पाकिस्तान भी आतंकी भेज रहा है। पुराना दोस्त रूस भी दूर जा रहा है।” यशवतं ने आगे कहा, ”संसद के इस सेशन में काम के लिए सिर्फ 4 दिन ही हैं।

Top Stories