Monday , June 18 2018

ममता कुलकर्णी जोगन बनी

मुंबई 22 जुलाई (एजेंसीज़) बालीवुड की 90 के दहे की पुरकशिश अदाकारा ममता कुलकर्णी की रूपोशी की ज़िंदगी की इत्तिलाआत के दरमयान नई ख़बरें आई थीं कि उन्होंने इस्लाम क़बूल किया है। लेकिन वक़्त गुज़रने के बाद अब पता चल रहा है कि उन्होंने जो

मुंबई 22 जुलाई (एजेंसीज़) बालीवुड की 90 के दहे की पुरकशिश अदाकारा ममता कुलकर्णी की रूपोशी की ज़िंदगी की इत्तिलाआत के दरमयान नई ख़बरें आई थीं कि उन्होंने इस्लाम क़बूल किया है। लेकिन वक़्त गुज़रने के बाद अब पता चल रहा है कि उन्होंने जोगन का रूप धार लिया है।

एक रोज़नामा के मुताबिक़ 41 साला अदाकारा ने रुहानी किताब एक जोगन की सवानेह हयात लिखी है जिस में उन्होंने अपनी फ़िल्मी ज़िंदगी से लेकर रुहानी ज़िंदगी की तफ़सीलात दर्ज की हैं। वो एक दहे से ज़ाइद अर्से तक अवाम की नज़रों से दूर थीं।

ममता कुलकर्णी ने इस से पहले एक वेबसाईट पर बताया था कि बालीवुड छोड़ने की असल वजह क्या है। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग दुनिया के के लिए पैदा होते हैं और कुछ लोग ख़ुदा की इबादत के लिए पैदा होते हैं और में भी ख़ुदा की इबादत के लिए पैदा हुई हूँ। बालीवुड में वापसी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि क्या घी दुबारा दूध बन सकता है। क्या ऋषी वाल्मीकि दुबारा विलन बन सकते हैं। मेरे असल हीरो शाहरुख ख़ान सलमान ख़ान और आमिर ख़ान नहीं रहे, बल्कि मेरे वालिद और तमाम मज़ाहिब के भगवान मेरे हीरो हैं। मैंने गुज़श्ता 12-13 साल के दौरान मेकअप नहीं किया। किसी ब्यूटी पार्लर को भी नहीं गई। मैंने कोई फ़िल्म नहीं देखी और ना ही आईने के सामने खड़ी रही। 24 घंटों के दौरान 18 घंटे ख़ुदा के बंदों की ख़िदमत के लिए मशग़ूल रहती हैं।

TOPPOPULARRECENT