Tuesday , September 18 2018

ममता के भतीजे को चांटा मारने वाला शख्स नाज़ुक

बंगाल में मिदनापुर जिले के चांदीपुर में इतवार के रोज़ एक आवामी जलसा में ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस एमपी अभिषेक बनर्जी को थप्पड मारने वाले शख्स की हालत नाज़ुक बतायी जा रही है क्योंकि उसके सिर में काफी चोट आयी है। अभिषेक

बंगाल में मिदनापुर जिले के चांदीपुर में इतवार के रोज़ एक आवामी जलसा में ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस एमपी अभिषेक बनर्जी को थप्पड मारने वाले शख्स की हालत नाज़ुक बतायी जा रही है क्योंकि उसके सिर में काफी चोट आयी है। अभिषेक बनर्जी को थप्पड मारने पर तृणमूल कांग्रेस के कारकुनो ने हमलावर देबाशीष आचार्य को बुरी तरह पीटा था।

इसी बीच बनर्जी ने पीर के रोज़ कहा कि उन्होंने हमलावर को माफ कर दिया है और वह उसके जल्द सेहतमंद होने की दुआ करते हैं। तमलुक अस्पताल में शरीक चार्य का इलाज कर रहे डाक्टरों ने कहा कि उसकी हालत नाज़ुक है। उसे कभी होश आता है तो कभी वह बेहोश हो जाता है। उसके सिर पर तीन गहरे जख्म है।

तमलुक में आचार्य के घर पर जब सहाफी पहुंचे तो वहां उसके खानदान का कोई भी शख्स मौजूद नहीं था। इसीबीच एक आला पुलिस आफीसर ने बताया कि दो लोग पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए हैं जो बनर्जी को थप्पड मारे जाने से पहले चांदीपुर में आचार्य के साथ थे।

दोनों की पहचान तमलुक के तमाल और कोंटाई के पल्लब के तौर पर हुई है। जलसा में इन तीनों के साथ एक और शख्स था। उसे भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया लेकिन बाद में छोड दिया गया। बनर्जी ने फेसबुक पर लिखा, ज़ाती सतह पर, मुझे उसे माफ कर देना चाहिए और उसके जल्द सेहतमंद होने की दुआ करनी चाहिए। आज एक नया दिन है, हमें मुस्तकबिल की ओर देखना चाहिये।

TOPPOPULARRECENT