Sunday , December 17 2017

ममता ने मोदी को कहा गधा

भाजपा के पीएम उम्मदीवार नरेंद्र मोदी के हमलों से परेशान मगरिबी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा नरेंद्र मोदी अबनी पूंछ में आग लगाए घूमते हैं, जहां जाते हैं आग लगाते हैं। मोदी ने ममता पर हमला करते हुए कहा था कि दीदी क

भाजपा के पीएम उम्मदीवार नरेंद्र मोदी के हमलों से परेशान मगरिबी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा नरेंद्र मोदी अबनी पूंछ में आग लगाए घूमते हैं, जहां जाते हैं आग लगाते हैं। मोदी ने ममता पर हमला करते हुए कहा था कि दीदी की कुर्सी बंगाल के लोगों से बड़ी हो गई है। ममता ने मोदी पर अपना हमला जारी रखते हुए उन्हें गधा तक कह दिया।

ममता ने मोदी के पीएम बनने के इम्कान को पूरी तरह इनकार कर दिया। ममता कोलकाता में हुई रैली में मोदी के उस बयान का जवाब दे रही थीं जिसमें मोदी ने बंगाल के कई लोगों को बांग्लादेशी करार देकर उन्हें मुल्क से बाहर करने की बात कही थी।

ममता ने कहा कि हम मोदी को बंगाल में तश्हीर करने दे रहे हैं, ये हमारी सखावत है। हम उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस भेज सकते हैं। इससे पहले ममता मोदी को शैतान और खतरनाक इंसान भी करार दे चुकी हैं। उनका कहना है कि अगर मोदी पीएम बने तो मुल्क में अंधेरा छा जाएगा।

ममता ने यह भी कहा कि जिन्होंने दंगा कराया, उन्हें पीएम बनने का कोई हक नहीं है। मोदी को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर चुकीं ममता ने कहा कि यह उतना आसान नहीं है। उनके ऐसा कहने के बाद, मैं अगर मरकज़ की हुकूमत में होती तो मैं रस्सी से बांधती और सडक पर ले जाती।

वह मोदी के उस तब्सिरे पर जवाब दे रही थीं जिसमें मोदी ने कहा था कि अगर ममता उन्हें जेल भेजना चाहती हैं तो उन्हें रस्सी खरीदने के लिए टेंडर जारी करने में पैसे नहीं बर्बाद करने चाहिए। मोदी ने बुध के रोज़ एक रैली में कहा था कि सिर्फ मुझे बताइए कि मुझे किस जेल में जाना है, मैं वहां खुद ही चला जाऊंगा। मैं यहां हूं। जेल में मेरा पहला काम बांग्ला ज़ुबान सीखना होगा।

TOPPOPULARRECENT