ममता ने मोदी को निशाना बनाया कहा’चाय-वाला’ अब ‘पेटीएम-वाला’ बन गया

ममता ने मोदी को निशाना बनाया कहा’चाय-वाला’ अब ‘पेटीएम-वाला’ बन गया
Click for full image

कोलकाता: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी सरकार को ‘मूक और बधिर’ की सरकार कहा ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए कहा कि एक बार ‘चाय वाला’ अब एक ‘पेटीएम-वाला’ बन गया है।

“प्रधानमंत्री खुद को एक ‘चाय-वाला ‘ (चाय विक्रेता) था पहले।अब वह एक करोड़पति ‘पेटीएम-वाला’ बन गया है, “बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा।

“सितम यह है कि जनता अपनी रक़ूमात निकाल नहीं सकते और हम यह भी नहीं जानते कि बैंकों में रक़ूमात सुरक्षित हैं या नहीं” ममता बनर्जी नोटबंदी से मोदी और केंद्र सरकार पर हमला कर रही है और कहा, “जो एक बड़े संकट में राष्ट्र डूब गया है”।

“हमारे राष्ट्र अब एक मूक और बधिर सरकार है कि आम लोगों के कष्टों के साथ सहानुभूति नहीं है। वे अपने ‘मजबूर शासन’ के ज़रये से एक संकट की ओर पूरे देश को प्रेरित कर रहे हैं”।

तृणमूल सुप्रीमो ने कहा के देश में वास्तविक स्थिति को समझ नहीं जराहा है और शोर मचाते हुए कुछ निजी कंपनियों को बढ़ावा देने के प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया।

नोटबंदी के निर्णय से पूरा देश परेशान है, लेकिन प्रधानमंत्री वास्तविक स्थिति को समझने में सक्षम नहीं है।

“अगर नोटबंदी आम आदमी के लिए फायदेमंद है, तो क्यों दुकानदारों, किसानों और मजदूरों को इतनी पीड़ित हैं,” बनर्जी ने बैठक में उपस्थित भीड़ से पूछा।”सरकार गरीबों का खून चूसना और कंपनियों से कमीशन लेने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी”।

Top Stories