ममता बनर्जी का चौकाने वाला बयान, बोली- ‘मुझे मारने के लिए राजनीतिक पार्टी दे रखी है सुपारी’

ममता बनर्जी का चौकाने वाला बयान, बोली- ‘मुझे मारने के लिए राजनीतिक पार्टी दे रखी है सुपारी’
Click for full image

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में आज एक इंटरव्यू के दौरान चौकाने वाला बयान दिया है। जिससे राजनीति काफी गरमा गई है। ममता बनर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देश एक राजनीतिक पार्टी उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है। उन्होंने माना कि एक राजनीतिक पार्टी ने उन्हें मारने की सुपर दे रखी है।

हालांकि उन्होंने यहां पर किसी भी पार्टी का नाम लेने से इंकार कर दिया। उन्होंने यह भी बताया है कि मुझसे बदला लेने के लिए मेरे घर का मुआयना भी कर लिया गया है।

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें पुलिस द्वारा कई दफा घर बदलने सम्बन्धी नसीहत मिल गई है, लेकिन वे इससे डरेंगी नहीं। और वे इसी घर में रहेंगी। उन्होंने कहा कि वह संघर्ष को पसंद करती है। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का चरित्र हनन करने और खूनी तरह का होता है, और बाद में वहीं लोग इस पर रोते है वे ढोंग दिखाते है।

ममता ने कहा कि जो उनसे राजनीतिक मैदान में लड़ने का साहस नहीं दिखा पा रहे है, वे ही उनकी हत्या की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि पहले भी मेरी हत्या की साजिश रची जा चुकी है। उन्होंने कहा कि उनके नहीं रहने पर पार्टी कौन संभालेगा और राज्य का दायित्व किसके पास रहेगा, यह उन्होंने पहले से ही लिख रखा है।

Top Stories