Sunday , December 17 2017

ममता बनर्जी का दुनिया की सब से बा असर शख़्सियतों में शुमार

चीफ़ मिनिस्टर मग़रिबी बंगाल ममता बनर्जी को टाइम मैग्ज़ीन ने दुनिया की 100 सब से ज़्यादा बा असर शख़्सियतों में से एक क़रार दिया है। ममता बनर्जी उन अफ्राद के कलब में शामिल हो गई हैं जो हमें जला बख्शते हैं, हमें महज़ूज़ करते हैं, हमें चैलेंज कर

चीफ़ मिनिस्टर मग़रिबी बंगाल ममता बनर्जी को टाइम मैग्ज़ीन ने दुनिया की 100 सब से ज़्यादा बा असर शख़्सियतों में से एक क़रार दिया है। ममता बनर्जी उन अफ्राद के कलब में शामिल हो गई हैं जो हमें जला बख्शते हैं, हमें महज़ूज़ करते हैं, हमें चैलेंज करते हैं और हमारी दुनिया को बदल कर रख देते हैं।

इन में सदर अमेरीका बारक ओबामा, खरब पती सरमाया कार वीरन बोफ़ट , पाकिस्तान के पहले ऑस्कर एवार्ड याफ्ता समरीन उबैद शनाई , अमेरीकी सेक्रेटरी आफ़ स्टेट हीलारी क्लिन्टन और फेसबुक के सी ओ और शेरिल सीनडबर्ग काबिल-ए-ज़िकर हैं।

कोलकता से मौसूला इत्तेला के बमूजब चीफ़ मिनिस्टर मग़रिबी बंगाल ममता बनर्जी ने टाइम मैग्ज़ीन के उन्हें एज़ाज़ पर रद्द-ए-अमल ज़ाहिर करते हुए कहा कि ये माँ, माटी और मनिश को तस्लीम करने के लिए हासिल कर्दा एज़ाज़ है। उन्हें इस पर मुसर्रत है और वो इस एज़ाज़ को आलमी अमन, माँ, माटी और मनिश के नाम मानून करती हैं। उन्हें ज़िंदगी में जो कुछ मिला वो उन्हें अवाम ने दिया है। इनके इस एज़ाज़ का सहरा मग़रिबी बंगाल के अवाम के सर है।

TOPPOPULARRECENT