Saturday , November 18 2017
Home / Assam / West Bengal / ममता बनर्जी की हत्या के लिए छात्र से मांगी गई मदद, एक लाख अमेरिकी डॉलर की गयी पेशकश

ममता बनर्जी की हत्या के लिए छात्र से मांगी गई मदद, एक लाख अमेरिकी डॉलर की गयी पेशकश

कोलकाता।पश्चिम बंगाल की सीएम को मारने के लिए साजिश रची जा रही है। इसका खुलासा हुआ है। राज्य के मुर्शिदाबाद जिले में एक छात्र को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या में मदद करने संबंधी संदेश व्हाट्सएप पर एक आतंकी संगठन से मिला।

एक वरिष्ठ सीआईडी अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि 19 वर्षीय एक पॉलिटेक्नीक छात्र को ममता बनर्जी की हत्या में सहायता करने के लिए एक लाख अमेरिकी डॉलर की पेशकश की गई। अधिकारी ने कहा, संदेश देनेवाले ने खुद को एक आतंकी संगठन का सदस्य बताते हुए भारत में एक सहयोगी की तलाश की बात कही।

इस मामले में जांच कर रही पश्चिम बंगाल सीआईडी ने बताया कि फोन नंबर अमेरिका के फ्लोरिडा शहर का है। अधिकारी ने बताया कि छात्र को संबंधित व्यक्ति से कल दोपहर एक बजे संदेश मिला था। संदेश भेजने वाले ने खुद का नाम लाटिन बताया था।

उन्होंने कहा कि संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने छात्र को अपनी सुरक्षा के लिए चिंता नहीं करने तथा और तेजी से काम करने को कहा। छात्र को संबंधित व्यक्ति ने यह भी कहा कि अगर वह इस काम को नहीं करेगा तो वह किसी अन्य व्यक्ति का चुनाव इस काम के लिए करेंगे।

अधिकारी ने कहा, संदेश भेजने वाला व्यक्ति शाम साढ़े तीन बजे पर दोबारा ऑनलाइन हुआ और उसने छात्र से कहा कि वह खुद भारत आने की योजना बना रहा है।

जब छात्र ने उस व्यक्ति से कहा कि वह अपने देश से काफी प्रेम करता है और उसे बर्बाद होते हुए नहीं देखना चाहता है तब संदेश भेजनेवाले व्यक्ति ने कहा कि उसका संगठन भारत को बर्बाद नहीं करना चाहता है, बल्कि एक व्यक्ति की हत्या करना चाहता है।

TOPPOPULARRECENT