Thursday , December 14 2017

ममता बनर्जी दादा जैसा व्यवहार ना करें- जेडीयू

पटना। जदयू ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला किया है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा कि ममता दीदी हैं, दीदी के रूप में अच्छी लगती हैं. लेकिन, वह दादा के रूप में व्यवहार ना करें। जदयू की नाराजगी ममता बनर्जी के पटना में नोटबंदी के खिलाफ दिये धरना में नीतीश कुमार पर हमला को लेकर सामने आयी हैं। ममता बनर्जी ने पटना में दिये धरना पर नोटबंदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अलग राय होने पर उन पर आपत्तिजनक निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि कालाधन पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी का स्टैंड क्लियर कर दिया है।

नोटबंदी समाजवाद का कदम है। हालांकि केंद्र की वर्तमान सरकार काला धन के बल पर जीत कर आयी है, लेकिन काला धन के खिलाफ अगर कोई कदम उठाती है तो हम उसका स्वागत करते हैं। केसी. त्यागी ने प्रदेश के महागंठबंधन की सरकार पर कहा कि प्रदेश की सरकार मजबूती से काम कर रही है।

जदयू, राजद व कांग्रेस पांच साल तक अपना काम करेगी। तीनों दलों में मजबूत एकता है। जनता अगर चाहेगी तो आगे भी इसी मजबूती से काम करेगी। उन्होंने कहा कि जो अफवाह उड़ायी जा रही है उसे दफन कर वे पटना आयें हैं। कुछ लोग इसकी चर्चा कर मामला उठा रहे हैं और महागंठबंधन में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। महागंठबंधन को इसका कोई असर नहीं होगा बल्कि और मजबूत होगी।

TOPPOPULARRECENT